सालार: पार्ट 1 – सीज़फायर की धूमदार सफलता पार्टी से यहां आई हैं ये एक्सक्लूसिव फ़ोटोज़!

नई दिल्ली। होम्बले फिल्म्स की सालार ने एक अनोखी सफलता हासिल की है। इस फिल्म में पहले कभी ना देखे गए एक्शन सीन शामिल थे, ने दर्शकों को अपनी भावनाओं से छुआ। बॉक्स ऑफिस पर अपने दम पर सफलता दिखा कर, ग्लोबल टिकट विंडो पर 725 करोड़ से ज्यादा का जबरदस्त कलेक्शन करके, ये दुनिया भर के फैन्स से बेइंतहा प्यार और इज्जत हासिल की है। और ये आज भी इतिहास बनाता जा रही है। फ़िल्मों की ये बड़ी सफ़लता को याद रखने के लिए, निर्माताओं ने हाल ही में एक शानदार जश्न की मेजबानी की।

सालार पार्ट 1 सीजफायर की सक्सेस का हुआ ग्रैंड सेलिब्रेशन

सालार:पार्ट 1-सीजफायर की सफलता का जश्न शहर में चर्चा का विषय था। पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास, निर्देशक प्रशांत नील, निर्माता विजय किर्गंदूर और पूरी कास्ट और क्रू वहां मौजूद थी, जिससे यह सितारों से भरा मामला बन गया।

पूरी टीम बैंगलोर में हाई अल्ट्रा लाउंज में इकट्ठी हुई और हाल ही में, निर्माताओं ने पार्टी से तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। ग्रैंड पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए मेकर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा, #Salaar #SalaarCeaseFire” #Salaar #SalaarCeaseFire”

प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और श्रुति हासन स्टारर होम्बले फिल्म्स सालार पार्ट 1: सीजफायर का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में अपने ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन को एंजॉय कर रही है।