कभी भी मिस ना करें सत्य कहानी पर बनी पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म, यहाँ पढ़े बजट से लेकर प्रॉफिट तक की डिटेल

Pankaj Tripathi reveals the only kind of scene he'll never do, 'no matter  how much money is offered' | Bollywood - Hindustan Times

नई दिल्‍ली । पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के बीच अच्छी छाप छोड़ी है। आज बॉलीवुड में पंकज त्रिपाठी को हर कोई जानता है। पंकज त्रिपाठी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्मों में अलग अंदाज से लोगों का मनोरंजन किया है। पंकज त्रिपाठी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में नजर आ रहे हैं। मैं अटल हूं मूवी का ट्रेलर दो बार रिलीज किया गया, फिल्म के डाउनलोड पर लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया।

मैं अटल हूं का ट्रेलर 20 दिसंबर 2023 को रिलीज हुआ था. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया. मैं अटल हूं मूवी भारत के प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेई की बायोपिक पर आधारित है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। अटल बिहारी वाजपेयी एकमात्र ऐसे नेता थे जिन्होंने बिना किसी स्वार्थ के लोगों की मदद की और वह एक महान प्रधानमंत्री भी थे। भारत की जनता उन्हें बहुत पसंद करती थी। फिल्म मैं अटल हूं में ऐसे कई डायलॉग्स हैं जिन्हें पंकज त्रिपाठी बेहतरीन अंदाज में निभाते नजर आ सकते हैं।

मैं अटल हूं मूवी अवलोकन

टेलर की शुरुआत में पंकज त्रिपाठी भारत माता की सेवा के साथ-साथ लोगों की सेवा करने की जिम्मेदारी भी लेते हैं और उन्हें भारत के प्रधान मंत्री बनने की जिम्मेदारी भी दी जाती है ताकि लोगों को विकास मिल सके। ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि कैसे वो अपने देश के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और किसी भी हालात से लड़ने की ताकत रखते हैं. इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में पंकज त्रिपाठी बिल्कुल फिट बैठते हैं. मुझे नहीं लगता कि अगर यह किरदार पंकज त्रिपाठी के अलावा किसी ने निभाया होता तो शायद कोई और एक्टर इतनी अच्छी परफॉर्मेंस नहीं दे पाता. अटल बिहारी वाजपेयी राम मंदिर को लेकर भी चर्चा करते हैं कि कितने लोग इसमें योगदान देना चाहते हैं. क्रिएट ए फॉर्मेशन: इस फिल्म में कई राजनीतिक विवादों और धार्मिक विवादों को लेकर सवाल उठाए गए हैं।

इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के साथ दो कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म के बजट पर खास ध्यान दिया गया है क्योंकि ये कोई बड़े बजट की फिल्म नहीं है. यह फिल्म महज 20 करोड़ रुपये के बजट में बन रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। अगर फिल्म 20 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन करती है तो मेकर्स इसके ओटीटी कलेक्शन को मिलाकर 50 से 60 करोड़ रुपये से ज्यादा का मुनाफा कमा सकते हैं।

मैं अटल हूं मूवी 19 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को लोगों द्वारा कितना रिस्पॉन्स दिया जा रहा है? अगर फिल्म चलती है तो ठीक है। अगर फिल्म नहीं चली तो ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म फाइटर 25 जनवरी को रिलीज होगी, जिससे इस फिल्म के कलेक्शन पर काफी असर पड़ सकता है। मैं अटल हूं फिल्म का निर्देशन रवि जाधव कर रहे हैं जिन्होंने अपने जीवन में टाइमपास 3, बायस्कोप, नटरंग जैसी कई फिल्मों का निर्देशन किया है। इस फिल्म को आप 19 जनवरी से सिनेमाघरों में देख सकते हैं।