‘तीन थानों की पुलिस यहां लगवा दूंगी, थप्पड़ जड़ व्यापारी को कानपुर महिला पुलिसकर्मी की धमकी

0

कानपुर पुलिस अक्सर अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहती है। कभी पुलिसकर्मी टायर खोलते दिखाई देते हैं तो कभी सोते व्यक्ति के मोबाइल पर हाथ साफ कर देते हैं।अब कानपुर पुलिस का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची पुलिस का वीडियो बना रहे एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया गया। इतना ही नहीं, महिला पुलिसकर्मी ने इतनी सी बात पर कह दिया कि तीन थानों की पुलिस यहां लगवा दूंगी।

एक शख्स दुकान के अंदर से वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। सामने पुलिसकर्मियों का एक समूह है, जिसमें एक महिला पुलिस अधिकारी भी दिखाई दे रही है। वीडियो बनाने पर एक पुलिसकर्मी भड़क गया, वह दुकान के अंदर घुस गया और वीडियो बना रहे शख्स को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद शख्स आक्रोशित हो गया और वहां मौजूद परिजनों को बताने लगा।

हंगामा बढ़ता देख थप्पड़ मारने वाला पुलिसकर्मी दुकान से निकल गया लेकिन महिला पुलिस अधिकारी वहीं खड़ी रहीं और युवक को धमकाने लगीं। महिला पुलिस अधिकारी ने शख्स से कहा, चुप रहो वरना तीन थाने की पुलिस यहां लगवा दूंगी। शख्स शिकायत करता रहा कि पुलिसकर्मी ने पहले कंधा पकड़ा और फिर थप्पड़ जड़ा है लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। वीडियो वायरल हुआ तो कानपुर पुलिस सवालों के घेरे में आ गई।

वायरल वीडियो पर कानपुर एडीसीपी सेन्ट्रल की तरफ से सफाई देते हुए कहा गया कि अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचे पुलिसकर्मियों और दुकानदार के बीच बहस हो गई। इस दौरान एक दरोगा ने अभद्रता की, जिस पर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

पूरा मामला कानपुर के पी रोड का है, जहां ACP पुलिसबल के साथ दुकानदारों के अतिक्रमण को हटाने पहुंची थी। इसी दौरान एक दुकानदार से उनकी बहस हो गई और युवक को थप्पड़ जड़ दिया गया। मामला बढ़ा तो व्यापारी और मीडियाकर्मी भी ACP ऑफिस पहुंच गए, जहां से मीडियाकर्मियों को बाहर कर दिया गया।

Leave a Reply