पीएम मोदी ने मिथुन चक्रवर्ती को फोन कर लगाई डांट, अस्पताल से डिस्चार्ज पर बोले- मैं बिल्कुल ठीक हूं…

West Bengal polls 2021 Mithun Chakraborty PM Narendra Modi West Bengal  rally – India TV

नई दिल्‍ली । बॉलीवुड के दिग्गज (bollywood legends)अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (actor mithun chakraborty)हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। दरअसल, सीने में तेज दर्द की शिकायत (Complaint)के बाद 10 फरवरी के दिन उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल (private hospital)में भर्ती कराया गया था। अस्पताल द्वारा जारी किए गए बयान में बताया गया था कि उन्हें सेरेब्रोवास्कुलर एक्सीडेंट (स्ट्रोक) आया था। हालांकि, अभी एक्टर की हालत स्थिर है। वह घर आ गए हैं। अभिनेता ने घर आने के बाद बताया कि उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कॉल आया था। मिथुन ने ये भी बताया कि प्रधानमंत्री ने उन्हें खूब डांटा। क्यों? आइए बताते हैं।

प्रधानमंत्री ने क्या कहा?

अभिनेता ने कहा, “कोई समस्या नहीं है। मैं बिल्कुल ठीक हूं। बस मुझे अपने खान-पान पर नियंत्रण रखना होगा। मैं जल्द ही काम करना भी शुरू कर दूंगा, शायद कल से ही।” मिथुन ने ये भी बताया कि रविवार के दिन उनके फोन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कॉल आया था और उन्होंने उन्हें इस बात के लिए डांटा कि वह अपने स्वास्थ्य का ख्याल नहीं रख रहे हैं।

पद्म भूषण पुरस्कार

मिथुन चक्रवर्ती साल 2021 में कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में भाजपा पार्टी में शामिल हुए थे। वहीं साल 2024 में उनका नाम पद्म भूषण पुरस्कान के प्राप्तकर्ता के रूम में घोषित किया गया। पद्म भूषण पुरस्कार 2024 की घोषणा के बाद मिथुन ने एबीपी को दिए इंटरव्यू में कहा था, “बहुत खुशी, बहुत आनंद, एक ऐसी फीलिंग है जिसे मैं बयां नहीं कर सकता। बहुत तकलीफों के बाद इतना बड़ा सम्मान मिला है।