कृष्णा अभिषेक ने बताया कि हर बार बिग बॉस का ऑफर रिजेक्‍ट क्‍यों कर देते है, कंटेस्‍टेंट के बारे में बड़ी बात कही

Krushna Abhishek to be seen with Salman Khan on Bigg Boss OTT 2, to host  fun segments on the show - Times of India

नई दिल्‍ली । सलमान खान(Salman Khan) होस्टेड रियलिटी टीवी शो (Hosted reality TV show)’बिग बॉस 17′ के ग्रैंड फिनाले में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Comedian Krishna Abhishek in the finale)ने चार चांद लगा दिए। तकरीबन 7 घंटे तक चले फिनाले एपिसोड(finale episode) में कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी काफी वक्त तक खिलाड़ियों और दर्शकों को एंटरटेन करते रहे। इतना ही नहीं माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के सेट पर आने के बाद अभिषेक ने उन्हें भी जमकर एंटरटेन किया। कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह टीवी के इस सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन कई बार अप्रोच किए जाने के बावजूद वो कभी बिग बॉस हाउस में नजर नहीं आए।

कृष्णा क्यों नहीं लेते ‘बिग बॉस’ में हिस्सा?

स्टार कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से जब इस बारे में सवाल किया गया तो एक्टर ने बताया कि उनसे ज्यादा उनकी पत्नी इस शो के लिए सूटेबल है क्योंकि उनका नेचर शो की जरूरत के हिसाब से फिट बैठता है। एक्टर ने टेलीचक्कर के साथ बातचीत में कहा, “मुझे हर साल इस शो का ऑफर मिलता है और अब कलर्स मेरे लिए किसी परिवार की तरह बन गया है। चैनल की हेड शीतल भी मेरी अच्छी दोस्त बन चुकी हैं लेकिन यह शो नहीं करने के पीछे मेरी चॉइजेज और वजहें हैं।”

अंकिता के नहीं जीतने पर निराश थे कृष्णा

कृष्णा अभिषेक ने बताया, “क्योंकि मैं ‘बिग बज’ होस्ट करता हूं और एक तरह से वो मेरा ही शो बन चुका है। वीकेंड का वार के दौरान भी मुझे सलमान खान सर के साथ काम करने का मौका मिलता है। तो फिर मैं घर के अंदर क्यों जाऊंगा?” यह पूछे जाने पर कि वह इस सीजन में किसे सपोर्ट कर रहे थे, कृष्णा अभिषेक ने कहा कि मुनव्वर जीत का हकदार था। वह बहुत सारे हार्ड वर्क और डेडिकेशन के साथ शो में आाया था और मैं उसके लिए खुश हूं। लेकिन साथ ही मुझे थोड़ी निराशा भी होती है कि अंकिता नहीं जीती।

शो में आने के ही लायक नहीं था यह कंटेस्टेंट

अभिषेक ने कहा कि अंकिता के नहीं जीत पाने का उन्हें इसलिए दुख नहीं है कि वो दोनों अच्छे दोस्त हैं, बल्कि इसलिए है क्योंकि उनकी इस शो में जर्नी काफी शानदार रही थी। कृष्णा अभिषेक ने यह भी बताया कि उनके हिसाब से कौन सा कंटेस्टेंट इस शो में जीत का बिलकुल भी हकदार नहीं था। एक्टर ने कहा कि उन्हें समझ ही नहीं आया कि आऊरा को मेकर्स ने क्यों कोरिया से बुलाया। वो इस शो में आकर पूरी तरह खो गया था। कृष्णा अभिषेक ने अंकिता को भी इस सीजन में जीत की दावेदार बताया।