सलमान खान और शाहरुख खान की सबसे बड़ी पिक्चर के साथ खेल होने वाला है?

Enter Pathaan: Shah Rukh Khan To Begin Shooting For Salman Khan's Tiger 3

मुंबई । शाहरुख की फिल्म में सलमान का और सलमान की फिल्म में शाहरुख का कैमियो रखा गया. इस प्रयोग को जनता ने खूब पसंद किया. इससे फिल्मों को फायदा भी खूब हुआ. दोनों स्टार्स के फैन्स एक-दूसरे की फिल्में देखने गए. पिछले साल ‘पठान’ की रिलीज के वक़्त खबर आई कि अब आदित्य चोपड़ा शाहरुख और सलमान को लेकर एक फुलफ्लेज्ड पिक्चर प्लान कर रहे हैं. ये YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म होगी. इसका नाम होगा ‘टाइगर वर्सेज पठान’. जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है कि इस फिल्म में टाइगर और पठान की भिड़ंत होने वाली है।

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर खबर चली कि YRF ने ‘टाइगर वर्सेज पठान’ को ठंडे बस्ते में डाल दिया है. इसका कारण बताया गया बजट. लोगों ने अंदाजा लगाया कि सलमान और शाहरुख को एक साथ लाने के लिए जितना पैसा खर्च हो रहा है, उस पर शायद मेकर्स को कुछ दिक्कतें आ रही हैं. इसके पोस्टपोन होने की भी खबरे आईं. लेकिन अब एक खबर आई है, जिसमें कहा जा रहा है कि ‘टाइगर वर्सेज पठान’ को ठंडे बस्ते में नहीं डाला गया है. इसे 2024 में शूट किया जाएगा और 2025 की पहली तिमाही में ही रिलीज कर दिया जाएगा।

कुछ समय पहले बॉलीवुड हंगामा ने एक रिपोर्ट छापी थी, इसमें बताया गया था कि ‘टाइगर वर्सेज पठान’ 2026 में रिलीज़ हो सकती है. इस रिपोर्ट में कहा गया कि मार्च 2024 में फिल्म शुरू होनी थी. फिल्म को 2025 की आखिरी तिमाही में रिलीज़ करने की प्लानिंग थी. मगर आदित्य चोपड़ा ने सोचा कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर थोड़ा और काम किया जाए. ताकि जनता को बेहतर फिल्म देखने को मिले. इसलिए इसे आगे खिसका दिया गया. इसे ‘पठान’ डायरेक्ट करने वाले सिद्धार्थ आनंद ही डायरेक्ट करेंगे।