पैसेंजर द्वारा पायलट से मारपीट के बाद सोनू सूद ने एयरलाइन स्टाफ का समर्थन किया

Sonu Sood to Akshay Kumar, 10 Bollywood stars who turned superheroes to  fight Covid-19 - India Today

नई दिल्ली । एक पैसेंजर द्वारा पायलट के साथ मारपीट के वायरल वीडियो के बाद मशहूर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने एयरलाइन स्टाफ के लिए अपना समर्थन दिखाया है। गलत बर्ताव की आलोचना करते हुए, सूद ने फ्लाइट स्टाफ के लिए सेल्फ-डिफेंस प्रोग्राम की आवश्यकता का सुझाव दिया।

तीन घंटे की देरी का अनुभव करने के बाद, उन्होंने फॉलोवर्स से चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के बीच एयरलाइन स्टाफ के प्रति सहनशील और विनम्र रहने का अनुरोध किया। अभिनेता ने इस बात पर जोर दिया कि ट्रैवेलर्स के बढ़ते गलत व्यवहार के कारण पायलटों और क्रू के लिए एडिशनल सेफ्टी मेजर्स की आवश्यकता हो सकती है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर की।

 

“द वेदर गॉड हैव देर ओन मूड, बियॉन्ड ह्यूमन कंट्रोल!! आई हैव बीन पेशियंटली वेटिंग फ़ॉर द लास्ट 3 आवर्स एट द एयरपोर्ट. आई नो इट इज डिफिकल्ट बट रिक्वेस्ट एवरीवन टू बी पोलाइट विद द एयरलाइन क्रू. दे आर डूइंग देर बेस्ट! ऑफ़न टाइम्स आई सी विजुअल्स ऑफ पीपल बीहैविंग वेरी रुडली विद देम. वी नीड टू अंडरस्टैंड सम सिचुएशन्स आर बियॉन्ड अनिवन्स कंट्रोल एंड एवरीवन डिज़र्व टू बी रेस्पेक्टेड.”

 

सूद के पॉजिटिव एटीट्यूड और सपोर्ट की प्रशंसा करने वाले नेटिज़न्स के कई व्यूज और कॉमेंट्स सामने आये हैं। उनकी पोस्ट ऐसी स्थितियों में सहनशील और विनम्र के महत्व पर प्रकाश डालती है, जो लोगों के कंट्रोल से परे हैं। यह हमें एयरलाइन स्टाफ का सम्मान करने और उनकी सराहना करने की आवश्यकता की भी याद दिलाता है, जो पैसेंजर की सेफ्टी और कम्फर्ट को सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।