ईशा मालविया को ट्रोल किया गया: ‘किसी की सागी नहीं है,अभिषेक कुमार का मज़ाक उड़ाने और उकसाने के लिए समर्थ जुरेल को दोषी ठहराने पर

नवीनतम बिग बॉस 17 एपिसोड में, ईशा मालविया, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के बीच तीखी नोकझोंक के साथ तनाव चरम पर पहुंच गया। विवाद इस हद तक बढ़ गया कि अभिषेक ने कथित तौर पर समर्थ के प्रति शारीरिक आक्रामकता का सहारा लिया। इससे अभिषेक के शारीरिक हिंसा के इतिहास का खुलासा हुआ, जहां ईशा ने उल्लेख किया कि कैसे उनके पिता ने भी उन्हें इस तरह के व्यवहार के लिए डांटा था। हालाँकि, अराजकता के बाद, ईशा ने गलत कामों के लिए समर्थ को दोषी ठहराया और अभिषेक का पक्ष लिया।

समर्थ जुरेल ने ‘मानसिक स्वास्थ्य’ को लेकर अभिषेक का मजाक उड़ाया

ईशा और समर्थ ने जानबूझकर अभिषेक को उसके मानसिक स्वास्थ्य के बारे में उकसाया, जिससे टकराव की स्थिति पैदा हो गई। स्थिति तब और गंभीर हो गई जब अभिषेक ने समर्थ के चेहरे पर टिश्यू छूने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उसे थप्पड़ मार दिया। यह घटना तेजी से सोशल मीडिया पर प्रसारित हुई, जिससे अभिषेक को जनता का समर्थन मिला।

विवाद के बाद अभिषेक ने समर्थ, बिग बॉस और ईशा से अपने कृत्य के लिए माफी मांगी। हालाँकि, माफी के बावजूद, ईशा और समर्थ अपनी टिप्पणियों और उकसावे पर कायम रहे, जिससे घर के भीतर माहौल गर्म हो गया। हालाँकि, घटनाओं के आश्चर्यजनक मोड़ में, ईशा ने एक अलग रुख अपनाया और अभिषेक को लगातार उकसाने के लिए समर्थ पर दोष मढ़ दिया। उन्होंने समर्थ को उसके लगातार कार्यों के लिए ‘पोकिंग का राजा’ कहा। इस आरोप से समर्थ उत्तेजित हो गए, जिन्होंने जवाबी कार्रवाई में ईशा को सलाह दी कि अगर वह अभिषेक के लिए ऐसी सहानुभूति महसूस करती है तो वह अपनी चिंताओं को अभिषेक के प्रति निर्देशित करे।

प्रशंसकों ने कैसे प्रतिक्रिया दी

इसके तुरंत बाद, ईशा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया और उन्हें पलटी मारने और घर में झूठ बोलने के लिए बुलाया गया। एक यूजर ने कहा, “Wtf #IshaMalviya किसी की सागी नहीं है। वह जानती थी कि #SamarthJurel व्यक्तिगत स्तर पर #अभिषेक कुमार को परेशान कर रहा था, लेकिन उसने उसे भड़काने में उसका समर्थन किया, उसने उसे अभिषेक को भड़काने के लिए कारण दिए और अब वह फिर से सिर्फ इसलिए निर्दोष खेल रही है क्योंकि wkv है निकट। #BB17 #BiggBoss17।” एक अन्य ने कहा, “लड़की भी अपने पूर्व प्रेमी को चिढ़ाने के लिए समान रूप से जिम्मेदार है। उसके प्रेमी को वास्तव में उसके पूर्व प्रेमी ने थप्पड़ मारा था और प्रेमी के लिए नाराज होने के बजाय, वह पूर्व का पक्ष ले रही है और अपने प्रेमी को दोष दे रही है #समर्थ जुरेल बेहतर प्रेमिका का हकदार है और #ईशामालवीय आप उस मैकपी पूर्व के लायक हैं # बिगबॉस17 #बीबी17।”

एक तीसरी टिप्पणी पढ़ी गई, ‘ईशा पूरा इल्ज़म समर्थ पे दाल देगी, मुझे समर्थ की क्लास लगेगी या ईशा को कुछ नहीं बोला जाएगा लेकिन पोके शुरू करने की ईशा ने ही की थी 2 पोकर है जोकर तो गया अब ये दोनों पोकर बचे हैं।’ ‘अभी मैडम का रायता फेल हो चुका है तो अब आचा पैदा करना पड़ेगा एक्सपोज हो जाऊंगी अब मैम की हकीकत सामने आई जो #अभिषेक कुमार पहले दिन से बोलता था 10 हफ्ते बाद तो फिर एक्टिंग की नई ताकत आ गई अब असली रंग आ गया है…अब WKW आ गया’ ह तो अच्छा भी तो बनाना ह…#ईशामालवीय #बीबी17।”