एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने सुहानी भटनागर की मौत पर जाहिर किया दुख, बोलीं- ”मैं यकीन नहीं कर पा रही”

Aamir Khan onscreen daughter Dangal fame Suhani Bhatnagar glamorous  pictures | Suhani Bhatnagar Pics: काफी बड़ी हो चुकी हैं आमिर खान की 'दंगल'  फिल्म की 'छोटी बबीता', ग्लैमरस तस्वीरों में ...

नई दिल्‍ली । आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर का बीते दिन निधन हो गया। 19 साल की उम्र में एक्ट्रेस के अचानक चले जाने से इंडस्ट्री को काफी धक्का पहुंचा है। आमिर खान, नितेश तिवारी और जायरा वसीम ने एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी थी। अब एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने सुहानी के निधन पर शोक जाहिर किया है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर को-स्टार के निधन का शोक मनाते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- “मैं यकीन नहीं कर सकती कि यह सच है। हमारी सुहानी की तरह कोई नहीं था। वह बहुत खास, टैलेंटेड और इतनी जल्दी दुनिया छोड़ने के लिए बहुत छोटी थी। रेस्ट इन पीस छोटू। पूजा, पुनीत और पूरी फैमिली को मेरी गहरी संवेदना।

बता दें सुहानी भटनागर को नितेश तिवारी निर्देशित ‘दंगल’ से सुहानी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह कई टीवी एड्स में भी नजर आ चुकी थीं। ‘दंगल’ से भले ही सुहानी को बहुत लाइमलाइट मिली, लेकिन उन्होंने काम को जारी रखने की बजाय फिल्मों से कुछ समय के लिए किनारा कर लिया था। सुहानी अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थीं और फिर से कमबैक करने वाली थीं। दो महीने पहले उनके माता-पिता को डर्मेटोमायोसाइटिस नामक बीमारी का पता चला था। एम्स में इलाज के दौरान सुहानी ने दम तोड़ दिया।