अनियंत्रित गाड़ी पलटी, ड्राइवर का सिर कटकर झाड़ियों में गिरा, दो अन्य घायल

बाड़मेर। बालोतरा के सिणधरी वांकल माता मंदिर के पास शुक्रवार रात स्कार्पियों में सवार तीन लोग स्टेट हाईवे से गांव की तरफ जा रहे थे अनियंत्रित होकर गाड़ी हाईवे से नीचे उतरकर चार बार पलट गई। हादसा खतरनाक था कि स्कार्पियो ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया और बबूल की झाड़ियों में फंस गया। दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि बाड़मेर से सिणधरी की तरफ आ रही स्कार्पियो लूणी नदी पुलिया से पहले मंदिर के पास गोलाई में अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में उर्फ पिंट्टू बन्ना पुत्र चैनसिंह निवासी नौसर की मौके पर मौत हो गई। कमल सिंह पुत्र तन सिंह निवासी सिणधरी चारणान, इंद्रजीतसिंह पुत्र होतीराम निवासी सिणधरी चारणान घायल हो गए। पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात स्कार्पियों गाड़ी में बाड़मेर से जालोर जाने वाले स्टेट हाईवे पर पर्बतसिंह निवासी नौसर, कमलसिंह निवासी सिणधरी और गजेंद्र सिणधरी की तरफ जा रहे थे। सिणधरी से कुछ किलोमीटर पहले वांकल माता मंदिर के पास स्कार्पियों गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया। गाड़ी हाईवे से नीचे उतर गई। पेड़ से टकराकर पलट गई। इससे गाड़ी ड्राइवर पर्वतसिंह का सिर व धड़ अलग-अलग हो गया।

कमलसिंह व गजेंद्रसिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग भागकर पहुंचे। एम्बुलेंस व पुलिस को सूचना दी। लोगों ने गंभीर घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर सिणधरी हॉस्पिटल पहुंचाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को सिणधरी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस के आगे की कार्रवाई करेगी। पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को मौके से हटाकर थाने में खड़ा करवा दिया है।