PM Modi और शेख मोहम्मद नाहयान ने किया अहमदाबाद की सड़कों पर रोड शो

Ahmedabad Hosts Modi and Sheikh Mohammed bin Zayed Al Nahyan's Roadshow

अहमदाबाद । यूएई के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान मंगलवार शाम भारत पहुंचे। उनके स्वागत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट पहुंचे. स्वागत समारोह के बाद पीएम मोदी ने यूएई के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान के साथ अहमदाबाद की सड़कों पर रोड शो किया।

यूएई के राष्ट्रपति अहमदाबाद पहुंचे हैं

यूएई के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान मंगलवार को वाइब्रेंट गुजरात ट्रेड शो के लिए अहमदाबाद पहुंचे। यहां पीएम मोदी ने सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया. इसके बाद दोनों नेताओं ने एयरपोर्ट से तीन किलोमीटर तक रोड शो किया. रोड शो इंदिरा ब्रिज पर समाप्त हुआ। यह पुल अहमदाबाद और गांधीनगर को जोड़ता है। रोड शो में दोनों नेताओं के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में लोग खड़े थे. सड़क किनारे बड़ी संख्या में लोग पीएम मोदी के नारे लगा रहे थे. दोनों नेताओं के रोड शो को देखते हुए बड़ी संख्या में सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का उद्घाटन बुधवार को होगा

वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट (वीजीजीएस) के 10वें संस्करण का उद्घाटन बुधवार को गांधीनगर के महात्मा मंदिर कन्वेंशन सेंटर में किया जाएगा। इस समिट का उद्घाटन पीएम मोदी करेंगे. मंगलवार को उन्होंने दोपहर करीब तीन बजे वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल ट्रेड शो का उद्घाटन किया।

इससे पहले दिन में पीएम मोदी ने तिमोर-लेस्ते के राष्ट्रपति जोस रामोस-होर्टा और मोजाम्बिक के राष्ट्रपति फिलिप जैसिंटो न्यूसी के साथ द्विपक्षीय बैठक की। इस बैठक के बाद उन्होंने महात्मा मंदिर में शीर्ष वैश्विक सीईओ के साथ बातचीत की है।