रोहिणी द्वारा किए गए ट्वीट पर भड़के नीतीश तो डिलीट किए तीनों ट्वीट, लिखा था- खीज जताए क्या होगा..

पटना। बिहार के राजनीतिक गलियारे में बड़ी तेजी से घटनाक्रम बदल रहे हैं। कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने परिवारवाद पर जमकर हमला बोला था। इस बीच आज आरजेडी प्रमुख लालू यादव की बेटी की ओर से सोशल मीडिया मंच एक्स पर किए गए एक के बाद एक तीन ट्वीट ने अटकलों के बाजार को और गर्म कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब नीतीश कुमार को रोहिणी के द्वारा किए गए ट्वीट की जानकारी मिली तो भड़क उठे और उन्होंने पूरी डिटेल मांगी। कुछ घंटे बाद ही लालू की बेटी के द्वारा किए गए तीनों ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। दरअसल, रोहिणी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि समाजवादी पुरोधा होने का करता वही दावा है हवाओं की तरह बदलती जिनकी विचारधारा है।

क्या लिखा था रोहिणी ने?
रोहिणी आचार्य ने एक्स पर लिखा था कि समाजवादी पुरोधा होने का करता वही दावा है हवाओं की तरह बदलती जिनकी विचारधारा है। एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा कि खीज जताए क्या होगा, जब हुआ न कोई अपना योग्य, विधि का विधान कौन टाले, जब खुद की नीयत में ही हो खोट। रोहिणी ने आगे लिखा कि अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां, लेकिन किसी दूसरे पे कीचड़ उछालने को करते रहते हैं बदतमीजियां।

परिवारवाद पर क्या बोले थे नीतीश कुमार?
दरअसल, बुधवार को जननायक कर्पूरी ठाकुर जन्म शताब्दी समारोह के मौके पर नीतीश कुमार ने कहा था कि कर्पूरी ठाकुर ने कभी परिवार को आगे नहीं बढ़ाया। उन्हीं से प्रेरणा लेकर मैंने भी अपने परिवार के किसी व्यक्ति को आगे नहीं बढ़ाया। कर्पूरी ठाकुर के निधन के बाद ही उनके पुत्र रामनाथ ठाकुर को आगे बढ़ाया। लेकिन आज तो लोग परिवारवाद को आगे बढ़ाते हैं। सीएम नीतीश ने आगे कहा कि मेरा विश्वास काम करने में है। राज्य के हित में काम करता रहता हूं। राज्य के हित के लिए जो भी करना होगा, करेंगे।

गौरतलब है कि जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का ऐलान किये जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक्स पर पोस्ट शेयर कर धन्यवाद दिया था। नीतीश कुमार ने यह भी कहा था कि केंद्र ने उनकी एक मांग मान ली है अब दूसरी मांग भी मान ले। और उनकी दूसरी मांग है- बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देना।