कर्मचारी और अधिकारियों ने झाड़ू लगाकर स्‍वच्‍छता का संदेश दिया

बांसवाड़ा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या में होने वाले श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के दौरान मंदिरों एवं शहरों में स्वच्छता अभियान शुरू करने के आह्वान पर कई शहरों में सफाई अभियान की शुरूआत कर दी गई है। बांसवाड़ा संभागीय आयुक्त नीरज के. पवन के निर्देशन में शहर में स्वच्छता अभियान शुरू किया गया। इस अभियान की शुरुआत में सभी विभागों के अधिकारी और कार्मिकों ने सभी प्रमुख चौराहों और सड़कों पर झाड़ू लगाई।

संभागीय आयुक्त नीरज के. पवन के निर्देशन में कलेक्टर डॉक्टर इंद्रजीत यादव, पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह, नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी सहित सभी प्रमुख सरकारी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को अलग-अलग स्थान पर झाड़ू और स्वच्छता के लिए दायित्व दिया गया था।

इसके तहत स्वयं संभागीय आयुक्त ने मोहन कॉलोनी चौराहे पर झाड़ू लगाई। इसी तरह कस्टम चौराहे, पुराना बस स्टैंड, अंबेडकर सर्किल, प्रताप सर्कल आदि प्रमुख सड़क मार्गों पर अधिकारियों ने झाड़ू लगाकर आम जन में स्वच्छता का संदेश दिया। इस अवसर पर सरकारी विभागों के कर्मचारी, स्काउट गाइड के छात्र-छात्राएं और स्वयं सेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि भी शामिल हुए।