ED के समन के बीच केजरीवाल तीन दिवस की गोवा यात्रा पर आज पणजी पहुंचेंगे

नई दिल्‍ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने के उद्देश्य से गोवा के अपने तीन दिवसीय दौरे के तहत गुरूवार दोपहर यहां पहुंचेंगे। पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी। उनकी यह यात्रा ED द्वारा उन्हें जारी किए गए समन के आलोक में मायने रखती है।

शाम 4 बजे पहुंचेंगे गोवा-

उन्हें दिल्ली आबकारी नीति मामले के संबंध में गुरूवार को ED ने अपने समक्ष पेश होने के लिए कहा है। केजरीवाल को पिछले हफ्ते चौथी बार ईडी ने समन जारी हुआ था। क्योंकि वह इससे पहले तीन बार पेश नहीं हुए थे। आप की गोवा इकाई के प्रमुख अमित पालेकर ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘केजरीवाल आज शाम 4 बजे गोवा पहुंचेंगे। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी उनके साथ होंगे।” उन्होंने कहा कि यह केजरीवाल की राज्य की तीन दिवसीय यात्रा है।

कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित-

उन्होंने बताया कि गुरूवार को उनका कोई आधिकारिक कार्यक्रम नहीं है, लेकिन शुक्रवार को वह दक्षिण गोवा के बेनौलिम और वेलिम विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। गोवा विधानसभा में आप के दो विधायक वेन्जी विएगास (बेनौलिम) और क्रूज सिल्वा (वेलिम) हैं। पालेकर ने कहा कि केजरीवाल का शुक्रवार को दक्षिण गोवा के दौरे के बाद पणजी के समीप नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। वह लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों का जायजा भी लेंगे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल और मान दोनों शनिवार को गोवा से वापस रवाना होंगे।