हरियाणा के सोनीपत में दो गुटों में खूनी संघर्ष, फायरिंग में एक घायल

सोनीपत । सोनीपत शहर में शुक्रवार की रात दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस व एफएसएल टीम ने जांच शुरू कर दी है।

लॉ के विधार्थी अंकित ने बताया कि वह सोनीपत में रहता है। पेजरो नामक युवक के साथ उसकी दोस्ती है। पेजरो व दीपांशु उर्फ सुखा जटवाडा निवासी की आपसी रंजिश है। शुक्रवार की देर शाम वह राहुल हुड्डा की कार में अपने दोस्त चिंटू के पास कामी रोड पर उनके खेत में बने हुए मकान पर आया था। वह चिंटू के साथ मकान की छत पर बैठे हुए थे। कामी रोड की ओर से दीपांशु उर्फ सुका आए, अवतार, मनीष निवासी जटवाडा, दीपांशु सैनीपुरा व मोहित पाणची प्रधान जटवाडा और उनके साथ में 7-8 अन्य युवक अपने हाथ में डंडे व हथियारों से लैश होकर आते दिखे। उनको देखकर वह चिंटू के मकान से बाहर निकल कर पीछे की ओर भाग गया।

वहां आए युवकों ने उसकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। जान से मारने की नीयत से कई युवक उसके पीछे भाग लिए। अपने मोबाइल से भाई दीपक को कॉल करके बताया कि सुक्खा व उसके साथी हथियार व डंडे लेकर कर उसे मारने की नीयत से पीछे लगे हुए हैं। उसने अपनी लोकेशन भी भाई को भेज दी। उन्होंने शोर मचाया तो खेतों में काम कर रहे लोग एकत्र हो गए तो सभी हमलावर भाग गए। दीपांशु उर्फ सुखा व पेजरो में दुश्मनी के चलते दीपांशु उर्फ सुखा व उसके साथियों ने दीपक को गोली मारी है और नीरज को चोटें मारी हैं। पुलिस जांच अधिकारी विजय सिंह ने बताया कि रामलीला मैदान के पीछे खेतों में वारदात की सूचना मिली थी। यहां एक युवक को गोली मारी गई है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। घायल अंकित के बयान पर पुलिस ने थाना सिविल लाइन में पांच युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।