युगांडा के कोच ने विश्व रग्बी सेवन्स चैलेंजर के लिए टीम घोषित की

कंपाला । युगांडा के कोच टॉलबर्ट ओन्यांगो ने शुक्रवार को संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले विश्व रग्बी एचएसबीसी सेवन्स चैलेंजर के लिए टीम की घोषणा कर दी है। 12-14 जनवरी तक चलने वाली प्रतियोगिता के लिए युगांडा को ग्रुप सी में जर्मनी, केन्या और मैक्सिको के साथ रखा गया है। ओन्यांगो ने आधिकारिक बयान अनुसार हम अच्छी तैयारी कर रहे हैं और खिलाड़ी दुबई में चुनौती के लिए तैयार हैं। हमने कुछ पुराने खिलाड़ियों और कुछ युवा खिलाड़ियों को शामिल किया है। पूर्व केन्याई इंटरनेशनल, जिन्होंने आठ वर्षों से अधिक समय तक युगांडा की सेवन्स टीम को संभाला है, ने कहा कि वे कम से कम क्वार्टरफाइनल चरण के लिए प्रयास करने के लिए हर मैच को फाइनल की तरह लेंगे, जिससे उन्हें अधिक रैंकिंग अंक प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

टीम के कप्तान इवान मुन्यानी ने सिन्हुआ को बताया कि टीम दुबई में होने वाले मैचों के लिए अच्छी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि क्या उम्मीद करनी है क्योंकि सभी टीमें अच्छी हैं, लेकिन हम अपने गेम प्लान पर कायम रहेंगे। ग्रुप सी की टीमों के अलावा, विश्व रग्बी एचएसबीसी सेवेन्स चैलेंजर 2024 सीरीज़ में उरुग्वे, हांगकांग चीन, पापुआ न्यू गिनी, जॉर्जिया, जापान, टोंगा, चिली और पुर्तगाल भी शामिल होंगे।

युगांडा की टीम इस तरह है
रॉय किज़िटो, डेनिस एटवाउ, इवान मुन्यानी (कप्तान), डेविस शिमवा, पायस ओगेना, इसाक मस्सांगज़िरा, एड्रियन कासिटो, एलेक्स अटुरिंडा, आरोन ओफ़ॉयरवोथ, विलियम नकोरे, डिज़ायर आयरा, टिमोथी किसिगा।