बड़े खिलाड़ियों के विकेट लेना सुखद अहसास: गेंदबाज जवादुल्लाह

शारजाह। शारजाह वॉरियर्स को शुक्रवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में अपने डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 मुकाबले में एमआई अमीरात से हार का सामना करना पड़ा। हार के बावजूद यह मैच वॉरियर्स के लिए खेल रहे यह संयुक्त अरब अमीरात के मुहम्मद जवादुल्लाह के लिए यादगार रहा, जिन्होंने अपनी टीम के लिए तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए। मैच के बाद बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जवादुल्लाह ने कहा कि वह इस पिच पर मिलने वाली चुनौती के लिए तैयार थे और उन्होंने वॉरियर्स का समर्थन करने के लिए यथासंभव अच्छी गेंदबाजी करने की कोशिश की।

उन्होंने कहा, मैं इस पिच के लिए अच्छी तरह से तैयार था क्योंकि मैं अपनी टीम की यथासंभव मदद करना चाहता था। मैंने जितनी हो सके उतनी यॉर्कर फेंकने की कोशिश की और इससे मुझे तीन अच्छे विकेट भी हासिल करने में मदद मिली। मुझे पूरे समय अपने साथियों से भी समर्थन मिला जिससे मुझे काफी मदद मिली। जवादुल्लाह को एमआई अमीरात के कप्तान निकोलस पूरन के साथ-साथ भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू और अकील होसेन का विकेट मिला।

अपने प्रदर्शन को लेकर 24 वर्षीय ने कहा, कुछ बड़े खिलाड़ियों के विकेट लेना मेरे सहित किसी भी गेंदबाज के लिए हमेशा एक बहुत अच्छा एहसास होता है। विशेषकर ऐसे बड़े खिलाड़ी जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध हैं, इससे एक गेंदबाज के रूप में मेरा आत्मविश्वास बढ़ता है। मुझे उम्मीद है कि मैं इस लय को अगले मैचों में भी बरकरार रखूंगा और अपनी टीम को जीत दिलाऊंगा।

जवादुल्लाह ने मैच में अपने चार ओवर में 31 रन खर्च कर 3 विकेट लिए। पिच के बारे में बात करते हुए, तेज गेंदबाज ने कहा, शारजाह की पिचों पर, लेंथ गेंद के साथ-साथ यॉर्कर भी एक तेज गेंदबाज के लिए सबसे अच्छी गेंद हैं। वे हमें अधिक से अधिक विकेट लेने में मदद करते हैं और कठिन परिस्थितियों में भी हमारे पक्ष में काम करते हैं। इस हार से उबरने के लिए वॉरियर्स अब सीज़न के अपने अगले मुकाबले में शनिवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में डेजर्ट वाइपर्स से भिड़ेगा।