कबडडी- रक्षा इकाई ने बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ योजनाओं को शानदार ढंग से क्रियान्वित किया : नरेंद्र रेडू

पटना । प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में शुक्रवार को बंगाल वॉरियर्स को 44-28 से हराकर पटना पाइरेट्स शीर्ष छह में पहुंच गई। मैच को लेकर पटना पाइरेट्स के मुख्य कोच नरेंद्र रेडू ने कहा, हमें मनिंदर सिंह और नितिन कुमार को रोकने की जरूरत थी और हमारी रक्षा इकाई ने उनके खिलाफ अपनी योजनाओं को शानदार ढंग से क्रियान्वित किया। सचिन ने बहुत अच्छी तरह से टीम का नेतृत्व किया और अपने प्रदर्शन को भी नियंत्रित किया। मंजीत और संदीप ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।

पटना पाइरेट्स के कप्तान सचिन ने कहा, हम इस जीत के साथ शीर्ष छह में पहुंच गए हैं। हमें अपने सभी चार घरेलू मैच जीतने होंगे। अगर टीम वैसा ही खेलती है जैसा हमने वॉरियर्स के खिलाफ खेला था, तो हम निश्चित रूप से अपने सभी घरेलू मैच जीतेंगे। टीम को जोरदार तरीके से खेलते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है।

स्थानीय खिलाड़ी संदीप कुमार ने मैच में 4 रेड प्वाइंट हासिल किए। जब कुमार से पटना में अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने खेलने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मुझे मैट पर कोई दबाव महसूस नहीं हुआ क्योंकि हमारे कोच ने मुझे स्वतंत्र रूप से खेलने के लिए कहा था। और हमारे प्रशंसकों के सामने खेलना भी बहुत अच्छा था। उन्होंने मुझे प्रेरित किया। मैं भविष्य में भी अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखूंगा।

पटना पाइरेट्स अपने अगले मैच में शनिवार को पुनेरी पलटन से भिड़ेगी। अपने अगले मुकाबले को लेकर हेड कोच ने कहा, पुनेरी पलटन के पास एक अच्छी टीम है। उनके पास एक संतुलित टीम है। हालांकि, हमारे रेडर अच्छा खेल रहे हैं। हम मैट पर उनके लिए एक मजबूत योजना तैयार करेंगे और हम उस पर अमल करेंगे। हम बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ अपने प्रदर्शन से आत्मविश्वास लेंगे। पुनेरी पलटन के खिलाफ यह एक अच्छा मुकाबला होगा। अपने अगले तीन घरेलू मैचों में पटना पाइरेट्स का मुकाबला पुनेरी पलटन, गुजरात जायंट्स और बेंगलुरु बुल्स से होगा।