राजद विधायक ने PM मोदी पर कसा तंज, बोले-खुद की पत्‍नी छोड़ प्राण-प्रतिष्‍ठा में लगे पीएम मोदी

पटना । बिहार के गया जिले के अतरी विधानसभा से राजद विधायक अजय यादव उर्फ़ रंजीत यादव ने राम मंदिर में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री खुद की पत्नी को छोड़ चुके हैं और अयोध्या में भगवान श्री राम का प्राण प्रतिष्ठा करने में लगे हुए हैं।

दरअसल, अजय यादव राजद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे तो इस दौरान उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम यानी पुरुषोत्तम, मतलब जो पुरुषों में उत्तम हो। जो व्यक्ति अपनी पत्नी को छोड़ चुका हो, उसकी कभी खोज-खबर नहीं की हो, वह व्यक्ति मर्यादा पुरुषोत्तम का प्राण प्रतिष्ठा करने में लगा हुआ है। अजय यादव ने कहा कि ये कहते हैं कि हमने मंदिर बनवा दिया, उनके पास पैसा कहां से आया? जो पैसा जनता टैक्स के रूप में दे रही है, उसी पैसे से श्री राम मंदिर का निर्माण करवा रहे हैं और खुद की वाहवाही लूट रहे हैं।

“श्री राम मंदिर के नाम पर वाहवाही लूटने में लगी BJP” विधायक अजय यादव इतने पर भी नहीं रुके, उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के लोग प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अत्यधिक भीड़ करवा रहे हैं। हमें ऐसा अंदेशा है कि ये लोग खुद हमला करवा देंगे और कहेंगे कि पाकिस्तान के आतंकियों ने हमला कर दिया। यह सब मुसलमानों की देन है। श्री राम मंदिर के नाम पर भाजपा अपनी वाहवाही लूटने में लगी हुई है।