Shahrukh Khan: शाहरुख खान के पास हैं 17 फोन्स; विवेक वासवानी बोले- मैंने उन्हें कॉल किया था लेकिन…

Bollywood superstar Shah Rukh Khan reveals his 'lockdown lessons' | Zee  Business

नई दिल्‍ली । शाहरुख खान को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता-निर्माता विवेक वासवानी(Actor-Producer in Hindi Film Industry) लाए थे। उन्होंने ने ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख की एंट्री प्लान (Shahrukh’s entry plan)की थी और स्ट्रगल के दिनों में उन्हें अपने घर पर रहने की अनुमति (permission of)दी थी। हालांकि, अब शाहरुख और विवेक एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं। विवेक ने दावा है किया कि पिछले चार साल से दोनों की मुलाकात तक नहीं हुई है। विवेक ने ये भी बताया कि ‘जवान’ की सक्सेस के बाद जब उन्होंने शाहरुख को कॉल किया था तब क्या हुआ था।

सुहाना को डायरेक्ट करना चाहते हैं विवेक

विवेक वासवानी ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनकी आखिरी बार शाहरुख से मुलाकात चार साल पहले उनके जन्मदिन पर हुई थी। विवेक बोले, ‘हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं है। हम न बात करते हैं और न मिलते हैं। लेकिन, जब मिलते हैं तो ऐसा लगता ही नहीं कि सालों से नहीं मिले हैं।” विवेक ने कहा कि वह शाहरुख की बेटी सुहाना को फिल्म में डायरेक्ट करना चाहते हैं।

शाहरुख ने बच्चों से मिलवाया

विवेक ने कहा, “मुझे लगता है कि सुहाना में बहुत क्षमता है। मौजूदा एक्ट्रेसेस से ज्यादा प्रतिभा है। जब साल 2018 में शाहरुख ने जन्मदिन की पार्टी रखी थी तब उन्होंने मुझे कॉल किया था। कहा था, सर, मैं चाहता हूं कि आप मेरे बच्चों से मिलें। मैं गया और मुझे उनकी पार्टी में खूब मजा आया।”

चार साल बाद किया कॉल तो क्या हुआ?

पिछले चार सालों में आपने अपने दोस्त को फोन क्यों नहीं किया? इसका जवाब देते हुए विवेक ने कहा, “उनके (एसआरके) पास 17 फोन्स हैं। लेकिन, मेरे पास उनका एक ही नंबर है। जवान के बाद मैंने उन्हें कॉल किया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जब मैं शॉवर में था तब उन्होंने कॉल बैक किया था, लेकिन तब मैं नहीं उठा पाया। वह हर समय ट्रेवल करते रहते हैं। उनके ऊपर बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं। वह एक साम्राज्य चला रहे हैं। इसलिए मैं समझता हूं।