शाहिद कपूर को बेटी से बड़ा लाड़, उसकी वजह छोड़ी सिगरेट

मुंबई। शाहिद कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता हैं। डांस से करियर की शुरुआत करने वाले शाहिद कपूर ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। अब इन्‍हें अपनी बेटी से बहुत प्‍यार है। करियर के दौरान शाहिद को धूम्रपान की आदत लग गई लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा के लिए स्मोकिंग छोड़ दी। इसकी वजह भी उतनी ही खास है। यानी बेटी।

एक इंटरव्यू में शाहिद ने सिगरेट छोड़ने के पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा, मैं अपनी बेटी से छिपकर धूम्रपान करता था, इसीलिए धूम्रपान छोड़ने का फैसला किया। एक दिन जब मैं अपनी बेटी से छिपकर धूम्रपान कर रहा था, तो मैंने खुद से कहा कि मैं हमेशा के लिए इस तरह छिपकर धूम्रपान नहीं कर सकता और उस दिन मैंने धूम्रपान छोड़ने का फैसला किया।

शाहिद और उनकी बेटी की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। वह अक्सर अपने परिवार के साथ मीडिया के सामने आते रहे हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत जुलाई 2015 में शादी के बंधन में बंधे। शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं मीशा और जैन। मीशा कपूर सात साल की हैं, जबकि जैन चार साल के हैं।

वहीं, शाहिद के काम की बात करें तो फिल्म ”तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” 9 फरवरी 2024 को रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत के बाद ”तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। शाहिद कपूर आगामी फिल्म ”देवा” में पूजा हेगड़े के साथ अभिनय करेंगे। यह फिल्म अक्टूबर 2024 में रिलीज होने की संभावना है।