सलमान खान का ईशा मालवीय की हरकतों पर फूटा गुस्सा, एक्ट्रेस के पिता को कहा- इसको आपने तमीज नहीं सिखाई

बिग बॉस 17 के बीते कुछ एपिसोड लड़ाई से भरे रहे, जिसमें अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय की मन्नारा चोपड़ा पर अपमानजनक टिप्पणियां जारी रही. इसके चलते शो के बाहर फैंस वीकेंड का वार का इंतजार करते हुए नजर आए.
इसी बीच वीकेंड का वार के अपडेट सामने आया है, जिसमें शो में ईशा मालवीय के पिता से होस्ट सलमान खान बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

द खबरी के एक ट्वीट के अनुसार, सलमान खान ने ईशा मालवीय के पिता से कहा, ” इसको आप ने तमीज नहीं सिखाई?? उसने घर में सारी हदें पार कर दी हैं.” इस पर लोगों ने रिएक्शन दिया. एक यूजर ने लिखा, सही किया… पहले या बाद में उसे सबक जरुर मिलना चाहिए क्योंकि यह उसे आगे के लिए मदद करेगा. दूसरे यूजर ने लिखा, ईशा मालवीय घर की वैंप है. लेकिन उसके पिता यह सब डिजर्व नहीं करते. हालांकि अभी वीकेंड का वार में क्या होने वाला है यह तो एपिसोड आने के बाद पता चलेगा.

गौरतलब है कि इस हफ्ते एक टॉर्चर टास्क हुआ था, जिसें टीम ए में मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी थे और दूसरी टीम में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान थे. इसके बाद टीम ए के टास्क होने के बाद टीम बी ने सामान छिपा दी, जिसके चलते बिग बॉस द्वारा दिए गए ऑप्शन में टीम ए ने टीम बी को डिस्क्वॉलिफाई कर दिया. वहीं इसके बाद अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय ने मन्नारा चोपड़ा के कैरेक्टर पर अपमानजनक टिप्पणियां करती हुई नजर आईं थीं.