अब मचेगा असली गदर! सनी देओल की ‘लाहौर 1947’ के लिए मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

नई दिल्‍ली । गदर 2 में गदर मचाने के बाद अब सभी की नजरें सनी देओल की अगली फिल्म पर टिकी हुई हैं. सनी देओल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर लगातार बिजी चल रहे हैं. जिसमें उनकी एक अपकमिंग फिल्म ‘लाहौर 1947’ लगातार चर्चा का हिस्सा बनी हुई है।

सनी की ये फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई जा रही है. इस फिल्म का दर्शक दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच ‘लाहौर 1947’ से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है।

इस पीरियोडिक फिल्म में सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान की तिकड़ी पहली बार साथ काम करती हुई नजर आने वाली है. मिली जानकारी के अनुसार मेकर्स सनी देओल की इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए हर बड़ा फैक्टर इसके साथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर ने लाहौर 1947 के डीओपी और कैमरामैन के रूप में संतोष सिवन के हाथों में कमान सौंपी है।

इस वक्त देश के बड़े कैमरामैन

कैमरामैन/डीओपी को लेकर राजकुमार संतोषी कहना है कि, “उनके पास लाहौर 1947 के कैमरामैन/डीओपी के रूप में संतोष सिवन हैं. वह इस वक्त देश के बड़े कैमरामैन हैं. इससे पहले, संतोष और उन्होंने दो फिल्मों में एक साथ काम किया था.” राजकुमार संतोषी के मुताबिक संतोष सिवन फिल्म पुकार और बरसात में भी कैमरामैन की कमान संभाल चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने हेलो नाम की एक फिल्म भी डायरेक्ट की है और इस फिल्म ने उन्होंने एक्टिंग भी की है।

दोनों फिर से एक साथ काम करेंगे

राजकुमार संतोषी और संतोष सिवन के बीच पुरानी दोस्ती है. सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 के लिए ये दोनों फिर से एक साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि लाहौर 1947 एक खास फिल्म होने वाली है. ये उनकी करियर का बड़ा प्रोजेक्ट है और इससे उनके इमोशन्स भी जुड़े हैं. इस फिल्म से पहले उन्होंने फिल्म अंदाज अपना अपाना में आमिर के साथ काम किया था और वह मेकर के रूप में काम कर रहे हैं।