Ramayana: अब ड्रीम प्रोजेक्ट रामायण में नजर आएंगे बॉबी देओल…ये एक्ट्रेस निभाएंगी कैकेयी का किरदार

Ramayana - Bobby Deol approached to play Kumbhkaran in Nitesh Tiwari's  film? Here's the truth

नई दिल्‍ली । नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari)का ड्रीम प्रोजेक्ट रामायण (dream project ramayan)दिन-ब-दिन बड़ा होता जा रहा है. फिल्म के A-List एक्टर्स (A-List Actors)की लिस्ट में कई नए अभिनेता (actor)शामिल होते जा रहे हैं. फिल्म में रणबीर कपूर, साई पल्लवी और यश नजर आने वाले हैं। अब पिंकविला की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता और बॉबी देओल नितेश तिवारी की रामायण में दो सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा सकते हैं. पिंकविला के हवाले से एक सूत्र के मुताबिक, नितेश तिवारी और रामायण के निर्माता फिल्म में रानी केकैयी की भूमिका के लिए लारा दत्ता से बातचीत कर रहे हैं।

लारा से चल रही बात

फिल्म की शूटिंग इसी साल मार्च 2024 में शुरू होगी. फिल्म में रणबीर ‘भगवान राम’ और साईं ‘माता सीता’ के किरदार में नजर आएंगे. जबकि यश फिल्म में ‘रावण’ का किरदार निभाएंगे. वहीं खबरों की मानें तो निर्माताओं की ‘हनुमान’ के किरदार के लिए सनी देओल के साथ बातचीत चल रही है।

बॉबी देओल को कुंभकरण के किरदार के लिए चुना गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितेश तिवारी अपने इस महाकाव्य में ऐसे सितारों को लेना चाहते हैं जो भारतीय इतिहास की सबसे कालातीत कहानी से संबंधित पात्रों को निभाने में सक्षम हों।

एनिमल से खूब सुर्खियां बटोरी

सूत्र ने आगे कहा, “बॉबी ने अभी तक रामायण पर नितेश तिवारी से संपर्क नहीं किया है. वह फिल्म कर भी सकते हैं और नहीं भी. इस पर अगले 2 महीने में फैसला आएगा. एनिमल की सफलता के बाद, बॉबी के पास इस समय इंडस्ट्री भर से प्रस्तावों की बाढ़ आ गई है और वह आने वाले कुछ महीनों में अपनी पसंद का चुनाव करेंगे.” एनिमल में रणबीर कपूर के साथ ‘अबरार’ का खतरनाक किरदार निभाने के लिए बॉबी देओल ने खूब वाहवाही बटोरी।