हिंदी फिल्मों में क्या दम है?जल्‍द ही लोग इनसे बोर… बॉलीवुड को लेकर ऐसा क्यों बोले नसीरुद्दीन शाह?

Naseeruddin Shah disappointed with Hindi films, says he has stopped  watching them | PINKVILLA

मुंबई । हिंदी सिनेमा में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का अहम योगदान रहा है। दर्शकों को उनकी फिल्में खूब पंसद आती हैं और फैंस बेसब्री से एक्टर की फिल्मों का इंतजार करते हैं। इस बीच नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड को लेकर कहा कि ‘हिंदी फिल्मों में क्या दम है?’ और जल्दी ही लोग इनसे बोर हो जाएंगे।

इस बीच नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड को लेकर कहा कि ‘हिंदी फिल्मों में क्या दम है?’ और जल्दी ही लोग इनसे बोर हो जाएंगे। जैसे ही नसीरुद्दीन का ये बयान सामने आया तो वो चर्चा में आ गए? आखिर एक्टर ने ऐसा क्यों कहा?

जल्द ही सब इससे बोर हो जाएंगे

इसके आगे नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि हिंदी सिनेमा को लेकर दुनियाभर में बात होती है और लोग इसे देखते हैं, लेकिन जल्द ही सब इससे बोर हो जाएंगे। भारतीय खाने को सब पसंद करते हैं क्योंकि इसमें दम है, लेकिन सिनेमा? एक्टर ने कहा कि हिंदी फिल्मों में क्या दम है? हां, हर जगह इन्हें देखा जा रहा है, लेकिन बहुत जल्द ही सब बोर हो जाएंगे। एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है कि सिनेमा को पैसा कमाने का जरिए ना बनकर बल्कि समाज की सच्चाई को दिखाना चाहिए, लेकिन अब बहुत देर हो गई है और अब इसका कोई समाधान भी नहीं, क्योंकि फिल्में ऐसे ही बनती रहेंगी और लोग उन्हें ऐसे ही देखते रहेंगे, भगवान जाने ये कब तक होगा?