राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्‍योता मिलने के बावजूद शामिल नहीं होंगे जूनियर एनटीआर, अड़चन बनीं ये वजह!

परिवार संग जापान में भूकंप में फंसे Junior NTR, हुई गंभीर हालत, RRR फैंस का  रो-रोकर बुरा हाल

ई दिल्‍ली । राम के भक्तों (devotees of ram)के लिए आखिर वो दिन आ ही गया जिसका उन्हें सालों से इंतजार (Wait)था। 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा (Ramlala’s life prestige)होनी है। इस पल का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों लगभग पूरी हो चुकी हैं। इस शुभ घड़ी यानी राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक के सितारों को न्योता भेजा गया है। इस लिस्ट में रजनीकांत, यश, अमिताभ बच्चन और मोहनलाल सहित कई फेमस नाम शामिल हैं। इस गेस्ट लिस्ट में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का नाम भी शामिल है, लेकिन वह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शिरकत नहीं कर पाएंगे। आइए जानते हैं किस वजह से आई अड़चन!

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाएंगे जूनियर एनटीआर

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘देवारा’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन कोरतल्ला शिवा ने किया है। एनटीआर की ‘देवारा’ फिल्म इसी साल 5 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है। गल्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से ही जूनियर एनटीआर राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इस बात को लेकर फिलहाल अभी तक अभिनेता की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

‘देवारा’ में जाह्नवी संग नजर आएंगे जूनियर एनटीआर

‘देवारा’ में जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर दिखाई देने वाली हैं। जाह्नवी के अलावा इस फिल्म में सैफ अली खान भी ‘देवारा’ में नजर आएंगे। इसके अलावा अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ‘वॉर 2’ में जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे।

इन बॉलीवुड सितारों को भी मिला न्योता

बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में साउथ के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स भी शामिल होंगे। अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा से लेकर माधुरी दीक्षित, दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल, सुनील लहरी और आशा भोसले तक को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिला है।