Bigg Boss OTT 2 विनर Elvish Yadav ने एक शख्स को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

नई दिल्‍ली । मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. वहीं एक बार फिर यूट्यूबर खबरों में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर एल्विश का एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में यूट्यूबर रेस्टोरेंट में एक शख्स को सरेआम थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं।

एल्विश यादव ने एक शख्स को जड़ा जोरदार थप्पड़

जी हां, वीडियो में साफ देखा जा सकता है रेस्टोरेंट में एल्विश की किसी एक शख्स से लड़ाई हो जाती हा और बात हाथापाई तक पहुंच जाती है. एल्विश अपनी सीट से उठकर पीछे की ओर जाते हैं और कुर्सी पर बैठे शख्स को पीटने लगते हैं. वहीं विवाद बढ़ता देख एक पुलिस कांस्टेबल आता है और एल्विश को वहां से हटाता है।

हांलाकि, एल्विश यहीं नहीं रुके. वे वापस उस शख्स के पास उसे मारने के लिए जाते हैं लेकिन बीच में ही उनकी टीम उन्हें रोक लेती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरफ वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. सभी इसपर तरफ-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो जयपुर का है।

एल्विश यादव ने दी सफाई

वहीं अब यूट्यूबर ने अपने इस वीडियो पर सफाई दी है. बॉलीवुड लाइव की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एल्विश ने एक वीडियो क्लिप जारीृ किया है जिसमें वह कहते हैं कि ‘मुझे लड़ाई-झगड़ा करने का कोई शौक नहीं है. मैं खुद से मतलब रखता हूं. लेकिन अगर कोई मेरी मां बहन को गाली देगा तो मैं उन्हें नहीं छोड़ूंगा. यूट्यूबर ने आगे कहा कि उस शख्स ने मुझे पहले गाली दी, तब मैंने उसे थप्पड़ मारा. मेरा यही स्टाइल है. मैं ऐसा ही हूं।