एक्टर विक्रांत मैसी ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, नाम बताया वरदान

मुंबई। ”12वीं फेल” एक्टर विक्रांत मैसी कुछ दिन पहले पिता बने हैं। 7 फरवरी को विक्रांत की पत्नी शीतल ठाकुर ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया। एक्टर ने अपने बेटे की पहली झलक दिखाकर उसके नाम वरदान का खुलासा कर दिया है। क्‍योंकि विक्रांत के फैंस उनके लाडले बेटे को देखने के लिए बेताब थे।

एक्टर विक्रांत मैसी ने अपने बेटे के जन्म के 16 दिन बाद उसकी पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। पहली फोटो में विक्रांत हल्के गुलाबी रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। उनकी पत्नी मैचिंग हल्के गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। दोनों अपने बेटे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में उन्होंने बच्चे के नाम की घोषणा की है। विक्रांत और शीतल के बेटे का नाम ”वरदान” है। वरदान का अर्थ आशीर्वाद है।

फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन दिया, “किसी आशीर्वाद से कम नहीं…हमने उसका नाम वरदान रखा है।” विक्रांत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पोस्ट पर कलाकारों के साथ-साथ फैंस भी शुभकामनाएं दे रहे हैं। विक्रांत के काम की बात करें तो वह जल्द ही एकता कपूर की फिल्म ”द साबरमती रिपोर्ट” में नजर आएंगे। यह फिल्म 3 मई 2024 को रिलीज होगी। इसके अलावा विक्रांत फिल्म ”सेक्टर 36”, ”फिर ऐ हसीन दिलरुबा” में नजर आएंगे।