दीपिका चिखलिया पर टूटा दुखों का पहाड़, कहा-घर लौटना पहले के जैसा नहीं रहेगा

नई दिल्‍ली । रामायण सीरियल से सीता बन सबका दिल जीतने वालीं दीपिका चिखलिया का खुद का दिल टूट गया है। एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में सोशल मीडिया पर बताया। दरअसल, दीपिका के डॉग का निधन हो गया है और एक्ट्रेस इस दौरान काफी इमोशनल हैं। उन्होंने बताया कि 13 साल साथ रहने के बाद अब उनका डॉग हमेशा के लिए उन्हें छोड़कर चला गया है। एक्ट्रेस ने लिखा कि अब उनका वापस घर आना पहले जैसा नहीं होगा।

दीपिका के डॉग का निधन

दीपिका ने डॉग की फोटोज शेयर कर लिखा, ‘हमारे गोल्डन बॉय की याद में जिसका दिल बहुत बड़ा था। इसकी आंखों ने 13 खूबसूरत साल तक हमारी आंखों को सुकून दिया है। वह हमेशा हमारी लाइफ की लाइट था और धरती पर एंजल के रूप में। अब तो तुम सच में एंजल बन गए हो। हम आशा करते हैं तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। तुम्हें बहुत सारी बॉल्स, गाजर और खिलौने मिले, अच्छे खाने के साथ। तुम हमारा दिल हो विस्कु।’

वहीं इंस्टाग्राम स्टोरी पर डॉग की फोटो शेयर कर दीपिका ने लिखा, ‘हम तुम्हें बहुत मिस करेंगे। अब वापस घर आना पहले जैसा नहीं रहेगा।’ एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस उन्हें खुद को संभालने के लिए बोल रहे हैं और उनके डॉग की आत्मा को शांति मिलने की प्रार्थना कर रहे हैं।

रामलला प्राण प्रतिष्ठा में आई थीं

बता दें कि दीपिका कुछ दिनों पहले ही रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुई थीं। उनके साथ रामायण शो के उनके को-स्टार अरुण गोविल, सुनील लहरी भी शामिल थे। तीनों को साथ देखकर सब काफी खुश हुए थे। इतना ही नहीं तीनों ने साथ में म्यूजिक एल्बम भी शूट किया था जिसका नाम था हमारे राम आएंगे।

नया शो

फिलहाल एक्ट्रेस अपने नए शो धरतीपुत्र नंदिनी में बिजी हैं। इस फैमिली ड्रामा में दीपिका अहम किरदार में हैं और वह शो को प्रोड्यूस भी कर रही हैं।