जो हमें नाचने पर मजबूर कर देते हैं,राजा कुमारी के 5 पेप्पी ट्रैक

जन्मदिन 2024: हुस्न परचम गायिका एक भारतीय-अमेरिकी रैपर और गीतकार हैं, जिन्हें हिप-हॉप और रैप संगीत शैलियों में उनके काम के लिए जाना जाता है।उन्होंने अपनी अनूठी शैली के लिए मान्यता प्राप्त की है, जो अक्सर समकालीन पश्चिमी ध्वनियों के साथ भारतीय शास्त्रीय संगीत के तत्वों को मिश्रित करती है। आज उनके जन्मदिन पर आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड के उन टॉप 5 गानों पर जिन्हें उन्होंने अपनी आवाज दी है.

1. जवान थीम- ‘जवान’ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक है जिसे कोई कभी नहीं भूल सकता है। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए, शाहरुख खान की सबसे प्रिय फिल्मों में से एक बन गई। फिल्म के ट्रैक ने हमारी रीढ़ की हड्डी को ठंडा कर दिया, और हमने जो एड्रेनालाईन भीड़ का अनुभव किया वह अभूतपूर्व था। क्या आप जानते हैं कि उस शानदार थीम गीत के पीछे कौन था? यह कोई और नहीं बल्कि हमारी बर्थडे गर्ल, राजा कुमारी थी। रैपर ने गीत को अपनी आवाज दी, जिससे यह आज जो कुछ भी है।

2. फिर है फकीरा – राजा कुमारी का ‘फिर है फकीरा’ एक भावपूर्ण ट्रैक है जो लचीलापन और आत्म-खोज की भावना को समाहित करता है। मार्मिक गीतों और एक मनोरम धुन के साथ, यह गीत चुनौतियों पर काबू पाने और किसी के सच्चे आत्म को खोजने की यात्रा की पड़ताल करता है। राजा कुमारी के भावनात्मक स्वर इस सशक्त संगीत अनुभव को गहराई प्रदान करते हैं।

3. द वखरा सॉन्ग – यह गाना बॉलीवुड फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का है, जिसमें कंगना रनौत और राजकुमार राव ने अभिनय किया है। राजा कुमारी ने फिल्म के साउंडट्रैक को बढ़ाते हुए गीत के ऊर्जावान रैप गीतों में योगदान दिया। इस गाने के रिलीज होने के बाद यह तुरंत पार्टी एंथम बन गया. कोई भी शादी तब तक पूरी नहीं होती जब तक कोई वाखरा गाने पर अपना स्वैग न दिखाए।

4. हुस्न परचम – यह जन्मदिन की लड़की द्वारा मेरे व्यक्तिगत पसंदीदा गीतों में से एक होना चाहिए। ‘हुस्न परचम’ फिल्म ‘जीरो’ का एक पेप्पी ट्रैक है। इस ऊर्जावान गीत ने हम सभी को राजकुमारियों की तरह महसूस कराया क्योंकि हमने इसकी थाप पर नृत्य किया। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ हैं।

5. अल्लाह दुहाई है – एक प्रेमी की प्लेलिस्ट में शीर्ष गीतों में से एक हमारी अपनी राजा कुमारी द्वारा दिया गया है। गीत में एक ऊर्जावान बीट है, और गीत हमें नृत्य करने के लिए मजबूर करते हैं। यह गीत पारंपरिक भारतीय तत्वों को आधुनिक बीट्स के साथ मिश्रित करता है, जिससे एक गतिशील और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध संगीत अनुभव पैदा होता है। यह मास्टरपीस सलमान खान की रेस 3 की है।