नए अवतार में आएगी Mahindra Bolero, प्लेटफॉर्म से लेकर फीचर्स तक में होंगे बदलाव

नई दिल्‍ली । अगर हम एसयूवी सेगमेंट की बात करें तो हमारे दिमाग में महिंद्रा का नाम जरूर आता है। कंपनी ने इस सेगमेंट में कई दमदार गाड़ियां लॉन्च की हैं और इनमें से एक लोकप्रिय एसयूवी है महिंद्रा बोलेरो। लेकिन इन दिनों नेक्स्ट जेनरेशन महिंद्रा बोलेरो को लेकर तमाम तरह की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि कंपनी इस गाड़ी को कुछ और बदलावों के साथ वापस लाएगी। आपको बता दें कि इसका आखिरी अपडेटेड मॉडल भी ग्राहकों को काफी पसंद आया था।

नए प्लेटफॉर्म पर आधारित होगा

नेक्स्ट-जेन महिंद्रा बोलेरो के बारे में कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसके बारे में रिपोर्ट्स में काफी जानकारी सामने आई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाली अगली पीढ़ी की महिंद्रा बोलेरो में कई महत्वपूर्ण बदलाव होंगे। इसमें मौजूदा मॉडल से बेहतर बैठने की व्यवस्था होगी। यह गाड़ी नए प्लेटफॉर्म पर बनाई जाएगी और तकनीक के मामले में भी बेहतर होगी। ग्राहक उम्मीद कर सकते हैं कि यह एसयूवी 7 सीटर होगी।

क्या मिलेंगे फीचर्स?

रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाड़ी में कुछ फीचर्स बरकरार रहेंगे। इसमें मल्टी-फंक्शनल पावर स्टीयरिंग, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस कार कनेक्ट टेक्नोलॉजी और इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है।

इसे कब लॉन्च किया जाएगा?

मीडिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि महिंद्रा वर्तमान में U171 प्लेटफॉर्म पर आधारित तीन एसयूवी पर काम कर रही है। इस लाइनअप का पहला मॉडल 2026 में पेश किए जाने की उम्मीद है।