सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी के इस खिलाड़ी को लगा बड़ा झटका, सूरत पुलिस ने भेजा समन

सूरत। आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। इस फ्रेंचाइजी के एक खिलाड़ी पर सूरत पुलिस ने पूछताछ के लिए समन भेजा है।

जिसके बाद इस खिलाड़ी की परेशानियां बढ़ सकती हैं। दरअसल 20 फरवरी की देर रात सूरत की फेमस मॉडल तानिया सिंह ने आत्महत्या कर ली। वहीं तानिया सिंह ने सुसाइड से पहले आखिरी बार कॉल पर बता सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा से की थी। जिसके बाद सूरत पुलिस ने पूछताछ के लिए अभिषेक शर्मा को समन किया है।

अभिषेक शर्मा से हुई थी आखिरी बार बात

तानिया सिंह 20 फरवरी की देर रात घर पहुंची थीं। जिसके बाद सुबह देखा गया तो वह मृत थीं। उन्होंने आत्महत्या से पहले आखिरी बार अभिषेक शर्मा से फोन पर बात की थी। जिसके वजह से पुलिस ने अभिषेक शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस सूत्र ने बताया कि तानिया सिंह की कॉल डिलेस की जांच की जा रही है। जिसके बाद कई राज खुल सकते हैं। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस तानिया सिंह और अभिषेक शर्मा की प्रेम प्रसंग की दृष्टिकोण से पुछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई है कि काफी समय से यह दोनों संपर्क में नहीं थे।

 

सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा 2019 से सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने अभी तक आईपीएल 47 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 893 रन बनाए हैं। उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने के लिए 6 करोड़ 50 लाख रुपए मिलते हैं। वहीं अब यहां से यह देखना होगा कि अभिषेक शर्मा की मुश्किलें बढ़ती हैं या कम होती है। हर वह इस बार का सीजन मिस करते हैं तो इससे सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी को तगड़ा झटका लग सकता है।