शिमला में चचेरे भाई ने नाबालिग बहन से किया दुष्कर्म, गर्भवती

शिमला। राजधानी शिमला में चचेरे भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। आरोपी लंबे समय से डरा धमकाकर पीड़िता के साथ संबंध बना रहा था। गर्भवती होने के बाद सख्ती से पूछताछ पर नाबालिग ने सारे प्रकरण के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित के विरूद्व दुष्कर्म की धारा व पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता नेपाली मूल की है। यह घटना बालूगंज थाना क्षेत्र में सामने आई।

पीड़िता की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी नाबालिग बेटी को उसका जेठ का लड़का पढ़ाने-लिखाने की जिम्मेदारी लेकर अपने साथ ले गया था। वह शिमला शहर में किराए के कमरे में उसकी बेटी संग रह रहा था। दो दिन पहले उसकी बेटी जब उनके पास आई, तो उसके पेट में दर्द उठा।

पूछताछ करने पर पीड़िता ने परिजनों को बताया कि उसके चचेरे भाई ने डरा-धमकाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह गर्भवती हो गई। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ बालूगंज थाने में शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया, जिसमें उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।