‘चिन्ह तुम्हारा, बाप हमारा’ वाले बैनर लगाए, अजीत पवार की हुई NCP तो भड़के शरद समर्थक

चिह्न तुम्हारा, बाप हमारा..., चुनाव आयोग ने NCP का चिह्न अजित गुट को दिया तो  शरद पवार गुट ने लगाया पोस्टर

नई दिल्‍ली । चुनाव आयोग के फैसले के बाद एनसीपी का नाम निशान दोनों अजित पवार गुट को मिल गया है. ऐसे में शरद पवार गुट ने उनकी मौजूदगी में दिल्ली में बैठक की और सुप्रीम कोर्ट में इस फैसले के खिलाफ जाने का ऐलान किया।

वहीं अजीत पवार गुट ने पहले ही कैविएट फाइल कर दी है. इसकी वजह से सुप्रीम कोर्ट को कोई भी फैसला देने से पहले उनका भी पक्ष सुना जाए।

वहीं इस फैसले के खिलाफ एनसीपी कार्यकर्ता सड़क पर आ गए हैं. उनके अंदर निराशा है लेकिन उनका कहना है कि पहले से ही ऐसे फैसले की उम्मीद थी. लेकिन शरद पवार के नेतृत्व पर उन्हें पूरा भरोसा है. शरद पवार की अगुवाई में वो घर-घर जाएंगे और पार्टी को सिरे से खड़ा करेंगे।

नए नाम और निशान के साथ बेहतर प्रदर्शन

कार्यकर्ताओं का कहना है कि शरद पवार जहां खड़े होते हैं, वही से राजनीति शुरू होती है. इसलिए उम्मीद है कि पार्टी आने वाले समय में नए नाम और निशान के साथ बेहतर प्रदर्शन करेंगी. वहीं एनसीपी दफ्तर के बाहर कार्यकर्ता सुबह से ही जमा होना शुरू हो गए थे और नारेबाजी की।

‘चिन्ह तुम्हारा, बाप हमारा’ वाले बैनर लगाए

वहीं बड़े-बड़े होर्डिंग बैनर लगाए गए हैं. ‘चिन्ह तुम्हारा, बाप हमारा’ वाले बैनर लगाए गए हैं. हाथों के काली पट्टी बांधकर विरोध जताया जा रहा है. आयोग के खिलाफ उनका विरोध प्रदर्शन जारी है. इस फैसले के बाद एनसीपी के नए मुखिया अजीत पवार बेहद खुश हैं. उन्होंने बीती रात अपना पक्ष भी रखा. खुद सीएम शिंदे और डीसीएम फडणवीस ने उन्हें बधाई भी दी है।