Haryana: PM मोदी की रेवाड़ी रैली पर कुमारी शैलजा का निशाना, बोली- ‘जनता को नए जुमले तो दे दिए लेकिन…’

Haryana Assembly Election 2024 Congress Leader Kumari Selja Reaction On CM  Caste bhupinder singh hooda Statement | Haryana Politics: 'हरियाणा में किसी  भी जाति का बन सकता है CM', कुमारी शैलजा का

नई दिल्‍ली । हरियाणा के रेवाड़ी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एम्स की सौगात दी. इस मौके पर उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया. पीएम मोदी की रेवाड़ी में जनसभा को लोकसभा चुनाव के प्रचार का आगाज माना जा रहा है।

जिसका उन्होंने अपने भाषण में भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि आजकल देश दुनिया में मोदी की गारंटी की बहुत चर्चा है. वहीं पीएम मोदी के संबोधन को लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए है. हरियाणा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि रेवाड़ी में पीएम मोदी के 35 मिनट के भाषण में न किसान आंदोलन की बात हुई, न बेरोजगार नौजवानों का ज़िक्र, न हरियाणा में बढ़ते अपराध के प्रति चिंता और न ही हरियाणा में हो रहे भ्रष्टाचार पर कोई चर्चा. जिस रेवाड़ी एम्स की घोषणा पीएम मोदी ने 2015 में की थी उसका शिलान्यास 2024 में हो रहा है, वह भी लोकसभा चुनाव के सर पर होने के कारण. रैली के लिए सरकारी बसों पर भोली-भाली जनता को बरगला कर लाई हुई भीड़ को आपने नए जुमले तो दे दिए लेकिन हरियाणा के बार्डर पर अपनी मांगो को लेकर आंदोलन करते अन्नदाता किसान आपको नहीं दिखे।

‘झूठ और जुमले की राजनीति कब तक चलेगी’

कुमारी शैलजा ने आगे लिखा कि झूठ एवं जुमले की राजनीति कब तक चलेगी. जनता बीजेपी की मंशा से वाकिफ हो चुकी है, आगामी चुनावों में हरियाणा की जनता वोट की चोट से ये साबित करेगी कि हरियाणा को जुमले की नहीं बल्कि न्याय की राजनीति चाहिए।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने किया ये दावा

वहीं कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने रोहतक-महम-हांसी रेल परियोजना को लेकर बड़ा दावा किया है. उनकी तरफ से एक्स पर पोस्ट कर लिखा गया कि काम किया है मन-आत्मा से और ईमानदारी से,सच मिटा न पाओगे कितना प्रचार करलो बेईमानी से! बेहद खुशी है कि जिस रोहतक-महम-हांसी रेल परियोजना की नींव हमने रखी थी वह आज चालू हुई.यह वर्षों चले हमारे संघर्ष की जीत है. आपको बता दें कि शुक्रवार को पीएम मोदी ने इस रोहतक-महम-हांसी रेल परियोजना का उद्घाटन किया है. जिसको लेकर दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने निशाना साधा है।