भाजपा का देशव्यापी अभियान; ‘मेरा पहला वोट मोदी को’ हैशटैग के साथ वोटर्स को लुभा रही है बीजेपी

नई दिल्ली । आगामी लोक सभा चुनाव में फर्स्ट टाइम वोटर्स को लुभाने के लिए भाजपा देशव्यापी अभियान चला रही है। भाजपा का युवा मोर्चा ‘नमो नवमतदाता अभियान’ के अंतर्गत पहले से ही देश के स्कूल-कॉलेजों, शैक्षणिक संस्थानों, खेल के मैदानों और कोचिंग सेंटरों से लेकर घर-घर तक अभियान चला कर 18-23 वर्ष के युवाओं को पार्टी के साथ जोड़ने का अभियान चला रहा है।

नमो नवमतदाता सम्मेलन’ का आयोजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को देश के सभी विधान सभा क्षेत्रों सहित 5 हजार स्थानों पर एकत्र हुए फर्स्ट टाइम वोटर्स यानी नव मतदाताओं के राष्ट्रीय सम्मेलन ‘नमो नवमतदाता सम्मेलन’ को वीडियो कांफ्रेंसिंग से संबोधित करेंगे।

पार्टी ने इस सम्मेलन के लिए युवा मोर्चा को देश के इन 5 हजारों स्थानों में से प्रत्येक स्थान पर कम से कम एक हजार युवाओं को एकत्र करने का लक्ष्य दिया है ताकि इन सभी 5 हजार स्थानों पर कुल मिलाकर 50 लाख नए मतदाता एकत्र होकर सीधे प्रधानमंत्री मोदी से लाइव जुड़ सकें।

युवा मोर्चा ने देश के एक करोड़ से ज्यादा नए वोटर्स

युवा मोर्चा ने देश के एक करोड़ से ज्यादा नए वोटर्स को पार्टी के साथ जोड़ने का लक्ष्य रखा हुआ है। पीएम मोदी के 25 जनवरी को आयोजित होने वाले ‘नमो नवमतदाता सम्मेलन’ को सफल बनाने के लिए भाजपा ने अपने तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ‘मेरा पहला वोट मोदी को’ हैशटैग के साथ फर्स्ट टाइम वोटर्स को लुभाने के लिए अभियान छेड़ दिया है।

युवाओं से सोशल मीडिया पर मोदी से जुड़ेने की अपील

पार्टी मेरा पहला वोट मोदी के हैशटैग के साथ फर्स्ट टाइम वोटर्स को लुभाने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर युवाओं से भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी से जुड़ने की अपील करते हुए कह रही है, “नये मतदाता, नये सपने, नये अवसर ! यदि आप पहली बार मतदान कर रहे हैं, तो 25 जनवरी 2024 को नमो नवमतदाता सम्मेलन के लिए पीएम मोदी से जुड़ना न भूलें। आपको बता दें कि नए वोटर्स के रेजिस्ट्रेशन के लिए भाजपा ने पहले से ही मिस्ड कॉल अभियान के तहत एक नंबर भी जारी किया हुआ है।