Ayodhya Ke Ram: PM नरेंद्र मोदी ने शेयर की 62 से अधिक राम भजनों की Playlist, जानें क्या कहा

Ram Temple Consecration | PM Narendra Modi will perform special rituals for  11 days before Ram Mandir consecration in Ayodhya dgtl - Anandabazar

नई दिल्‍ली । अयोध्या (Ayodhya) में भव्य राम मंदिर (Ram Temple) के उद्घाटन से पहले पूरा देश राममय नजर आ रहा है. हर ओर भक्ति की एक लहर सी नजर आ रही है. लोग अपनी-अपनी तरह से प्रभु राम का स्मरण कर रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 62 से अधिक गानों के साथ राम भजनों की एक प्लेलिस्ट साझा की है।

पीएम ने साझा किए लिंक

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में पीएम मोदी ने प्लेलिस्ट का लिंक दिया है. उन्‍होंने कहा कि इसमें उनके पसंदीदा राम भजन भी शामिल हैं, जो पिछले कुछ दिनों में उन्हें लोगों से प्राप्त हुए हैं. प्रधानमंत्री ने आशा जताई कि इससे लोग भगवान राम के सार्वभौमिक आह्वान का अनुभव कर सकते हैं, क्योंकि प्रत्येक भजन भाषा से परे हैं और श्रद्धा से एकजुट होते हैं।

पीएम मोदी ने कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरीनाम और त्रिनिदाद और टोबैगो सहित दुनिया के विभिन्न हिस्सों से प्राप्त हुए भजनों के लिंक भी साझा किए हैं. पीएम मोदी ने इस दौरान ये भी कहा कि समय और स्थान की विभिन्नताओं के बावजूद, भारत की परंपराओं का हृदय विश्व के कई हिस्सों में जोर से धड़कता है।