Raider और SP 125 को मात देगी अब Bajaj की दमदार बाइक, तगड़े फीचर के साथ,देखे कीमत

नई दिल्‍ली । पल्सर का यह नया लुक आपके होश उड़ा देगा, किलर लुक के साथ खतरनाक फीचर्स पल्सर ब्रांड लंबे समय से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। बजाज पल्सर एनएस 125 को हाल ही में अपने सेगमेंट में सबसे शानदार स्पोर्टी लुक के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। इसे शानदार लुक के साथ किफायती कीमत पर पेश किया गया है।

भारत में पल्सर एनएस 125 की कीमत

बजाज पल्सर की इस किलर लुक वाली बाइक को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। किफायती कीमत पर पेश की जाने वाली यह एक बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक है। भारतीय बाज़ार में इसका केवल एक ही वेरिएंट है जिसकी कीमत रु. 1,04,896 एक्स-शोरूम हैं। इस बाइक का कुल वजन 144 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 12 लीटर है।

पल्सर एनएस 125 माइलेज

बजाज पल्सर एनएस 125 स्पोर्ट सेगमेंट में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली मोटरसाइकिल है। अपने 125 सीसी के दमदार इंजन के साथ यह 50 किमी प्रति लीटर तक का बेहतरीन माइलेज देती है। बजाज पल्सर एनएस 125 चार रंग विकल्पों में उपलब्ध है: ऑरेंज, रेड, ग्रे और ब्लू।

पल्सर एनएस 125 इंजन

बजाज पल्सर एनएस 125 की परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें 124 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूलर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो काफी अच्छा लो और मिड रेंज टॉर्क प्रदान करता है। जिससे शहरी इलाकों में ओवरटेक करना आपके लिए आसान हो जाता है। यह 8,500 आरपीएम पर 12bhp की पावर और 7,000 आरपीएम पर 11nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह पांच-स्पीड गियर बॉक्स द्वारा संचालित है।

पल्सर एनएस 125 के फीचर्स

NS125 में एक एनालॉग RPM मीटर और एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। इसके सेमी-डिजिटल कंसोल में आपको स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट के साथ-साथ समय देखने के लिए एक घड़ी जैसी मानक सुविधाएँ मिलती हैं।

पल्सर एनएस 125 सस्पेंशन और ब्रेक

ब्रेकिंग और सस्पेंशन कर्तव्यों को सामने टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनो-शॉक द्वारा नियंत्रित किया जाता है। और इसके ब्रेकिंग कार्यों को करने के लिए, फ्रंट में सिंगल डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक जोड़ा गया है।

पल्सर एनएस 125 प्रतिद्वंद्वी

भारतीय बाजार में पल्सर एनएस 125 का मुकाबला टीवीएस रेडर 125, हीरो ग्लैमर और होंडा एसपी 125 से है।