‘PM मोदी तो मरीज देखकर पुड़िया बदलते’, जानें पवन सिंह के चुनाव नहीं लड़ने पर क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा?

BJP Bengal List: शत्रुघ्न सिन्हा के सामने भोजपुरी स्टार पवन सिंह, बंगाल में  BJP ने शुभेंदु अधिकारी के भाई को भी बनाया उम्मीदवार - Pawan Singh will  contest against ...

नई दिल्‍ली । लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बीजेपी ने भोजपुरी अभिनेता और पार्श्व गायक पवन सिंह को चुनावी रण में उतारा है।

खास बात यह है कि रविवार को गायक पवन सिंह ने बीजेपी को झटका दिया, जब उन्होंने ऐलान किया कि वो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

इसपर टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने या न लड़ने का फैसला पार्टी का आंतरिक मामला है। मैं इस पर टिप्पणी करने वाला कोई नहीं होता।

हम पीएम मोदी की तरह नहीं, जो मरीज देखकर पुड़िया बदलते

वहीं, जब मीडिया ने टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से इस बार के चुनाव में मुद्दे के बारे में पूछा तो उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा। कहा कि हम पीएम मोदी की तरह नहीं, जो मरीज देखकर पुड़िया बदलते हैं। हम वो बातें रखते हैं, जो जनता के सामने आ चुकी हैं।

क्या है पवन सिंह के चुनाव न लड़ने का कारण?

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को संबोधित एक पोस्ट में उन्होंने कहा कि किसी कारण से वह चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। हालांकि, उन्होंने अपने फैसले के पीछे का कारण नहीं बताया। यह घोषणा बीजेपी द्वारा आम चुनावों के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने के एक दिन बाद आई।