शमी के शानदार प्रदर्शन पर पत्‍नी हसीन जहां का आया बयान, कही ये बात…

नई दिल्‍ली । इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी मौजूदा वनडे वर्ल्‍ड कप में जबरदस्‍त फार्म में हैं। वह अब तक 23 विकेट ले चुके हैं। उनके शानदार प्रदर्शन की खूब तारीफ हो रही है। इधर, उनकी धुआंधार पारी पर उनकी पत्‍नी हसीन जहां का एक कमेंट चर्चा में हैं। 2018 से शमी से अलग रह रहीं उनकी पत्‍नी हसीन जहां ने कहा है कि काश वह उतने ही अच्‍छे इंसान होते, जितने अच्‍छे खिलाड़ी हैं।

हसीन जहां ने कहा कि ‘वह जितने अच्‍छे खिलाड़ी हैं यदि उतने ही अच्‍छे इंसान भी होते तो हम एक अच्‍छा जीवन जी सकते थे। मैं और मेरी बेटी एक खुशहाल जीवन जी सकते थे। यह और भी अधिक सम्‍मान की बात होती। यदि वह न केवल एक अच्‍छे खिलाड़ी होते बल्कि एक अच्‍छे पति और एक अच्‍छे पिता भी होते।’

फाइनल में भारत की जीत की प्रार्थना
हसीन जहां ने कहा कि मुझे अच्‍छा लग रहा है कि भारत ने सेमीफाइनल मैच जीत लिया है। मैं प्रार्थना करती हूं कि भारत फाइनल में भी जीत हासिल करे।

कानूनी लड़ाई में उलझे हैं शमी और हसीन जहां
क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी और हसीन जहां कानूनी लड़ाई में उलझे हुए हैं। हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और हत्‍या के प्रयास का आरोप लगाया था। उन्‍होंने दावा किया था कि जब भी शमी और उनका परिवार यूपी में उनके गृहनगरजाता था तो उन्‍हें प्रताड़ित किया जाता था।

हालांकि शमी लगातार हसीन जहां के आरोपों को खारिज करते रहे हैं। उनका कहना है कि यह सब उन्‍हें बदनाम करने की साजिश है। विश्‍व कप शुरू होने से पहले शमी कोलकाता की एक अदालत में पेश हुए थे। उन्‍हें हसीन जहां द्वारा 2018 में दर्ज कराए गए घरेलू हिंसा मामले में जमानत मिली थी। विश्‍व कप में शमी का शानदार प्रदर्शन सामने आया है। वह पूरे फार्म हैं। उनके खेल की खूब तारीफ हो रही है।