आखिरी टेस्ट मैच से पहले डेविड वॉर्नर की चोरी हो गई डेब्यू कैप, लोगो से की वापस लौटाने की अपील

नई दिल्‍ली । ऑस्ट्रेलिया की टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 3 जनवरी से अपना आखिरी टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले एक बुरी खबर सामने आई है। उनकी बैगी ग्रीन कैप (जो डेब्यू पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को दी जाती है) चोरी हो गई है। इस वजह से डेविड वॉर्नर ने लोगों से अपील की है कि वे उनकी कैप को वापस कर दें। मेलबर्न से सिडनी के लिए आते समय बेशकीमती चीजों वाला उनका एक बैग गायब हो गया है। 

चैंपियन ओपनर पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार 3 जनवरी से शुरू होने वाले एससीजी टेस्ट के पूरा होने के बाद टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हो जाएंगे। इससे पहले उनकी डेब्यू कैप के खोने की खबर से हर कोई स्तब्ध है। एक छोटे बैकपैक को एक बड़े ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बैग के अंदर रखा गया था, लेकिन बॉक्सिंग डे टेस्ट के बाद वह बैग सिडनी पहुंचा ही नहीं। वॉर्नर ने इस बारे में इंस्टाग्राम पोस्ट भी की और अपील की वे कैप को वापस कर दें। 

वॉर्नर ने कहा, “दुर्भाग्य से ऐसा करना मेरा अंतिम उपाय है। दुर्भाग्य से किसी ने मेरे सामान से भरे बैग से मेरा बैकपैक निकाल लिया है, जिसमें मेरा बैकपैक और मेरी लड़कियों के उपहार थे। इस बैकपैक के अंदर मेरा बैगी ग्रीन्स भी था। यह मेरे लिए भावुकतापूर्ण है, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं वापस अपने हाथों में लेना पसंद करूंगा और इस सप्ताह वहां उसके साथ घूमना पसंद करूंगा। यदि यह वह बैकपैक है जो आप वास्तव में चाहते थे, तो मेरे पास यहां एक अतिरिक्त बैग है। आप किसी परेशानी में नहीं पड़ेंगे… अगर आप मेरी बैगी ग्रीन्स लौटा दें तो मुझे यह आपको देने में खुशी होगी।” 

वॉर्नर ने बताया है कि दोनों डेब्यू कैप उसी बैग में थीं। एससीजी पिंक टेस्ट से पहले डेविड वॉर्नर जैन मैक्ग्रा फाउंडेशन पर पिंक कैप पहने नजर आए। वॉर्नर अपने टेस्ट और वनडे करियर के पूरा होने पर फॉक्स क्रिकेट कमेंट्री टीम में शामिल होंगे। यदि बैकपैक या ‘बैगी ग्रीन’ कैप मिलती है तो उन्हें आर्टारमोन, सिडनी में फॉक्स स्पोर्ट्स मुख्यालय में वापस कर सकते हैं। ये अपील फॉक्स क्रिकेट की ओर से की गई है।