सचिन के पिता ने सीमा हैदर के इस बयान पर मुहर लगा बताई ये बड़ी बात..

नई दिल्ली। पिछले साल मीडिया में छाई रहने वाली सीमा हैदर और सचिन की जोड़ी एक बार फिर नए साल के आते ही सुर्खियों में है। इस बार चर्चा का विषय इनकी प्यार कहानी नहीं, बल्कि प्यार की निशानी है। दरअसल, नए साल के पहले ही दिन सीमा हैदर ने एक गुड न्यूज दी। इसके बाद से इसे लेकर खूब बात हो रही है।

सीमा हैदर ने बताया कि वह सचिन के बच्चे की मां बनने वाली हैं। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में सीमा हैदर ने बताया कि वह इसी साल मां बनेंगी। इसके बाद सचिन के पिता ने भी सीमा हैदर के प्रेग्नेंट होने की खबर को सच बताया है। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि बहू का हाथ देखा है, उसको लड़का ही होगा। अब इस खबर के आने के बाद से सोशल मीडिया पर मीम्स की भी बाढ़ आ गई है। लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं।

सीमा हैदर की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर #SeemaHaider हैशटैग ट्रेंड करने लगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर कई यूजर्स अब मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म के उस सीन की फोटो शेयर किया है, जिसमें रिचा चड्ढा फैजल को कहती हैं कि “कब खून खौलेगा तेरा”।

बाहुबली फिल्म के जरिये किया व्यंग

एक यूजर ने तो बाहुबली फिल्म के एक सीन को शेयर किया है, जिसमें प्रजा अमरेंद्र बाहुबली के महाराज बनने की खबर के बाद जश्न मनाते दिखते हैं। इसे सीम हैदर की प्रेग्नेंसी से जोड़ दिया गया है।

एक यूजर ने दिखाई अलग कलाकारी

एक यूजर ने काफी मजेदार मीम्स बनाते हुए इसे एक्स पर शेयर किया है। इसमें सवाल पूछते लिखा है कि मेरी भविष्य की पार्टनर कहां है।। नीचे कुछ स्पेस के बाद एक शब्द में पाकिस्तान लिखा है। यूजर ने इसके साथ कैप्शन में लिखा है, कहां है मेरी सीमा?

कुछ पुराने मीम्स फिर से वायरल

वहीं, इस खबर के बाद से सीमा हैदर और सचिन से जुड़े कुछ पुराने मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने सीमा हैदर और सचिन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सचिन पाकिस्तान से कह रहा है कि मैं तुम्हारा जीजा हूं, मेरे लिए ऐसे गलत क्यों बोलते हो। वहीं एक अन्य वीडियो में एक पेपर के आंसर शीट को शेयर किया गया है। इसमें पूछा गया था कि भारत पाकिस्तान की बीच कौन सी सीमा है और इसकी लंबाई कितनी है। इस पर छात्र ने जवाब में लिखा सीमा हैदर और उसकी लंबाई बता दी।