शादीशुदा मुस्लिम युवक ने धर्म छिपाकर महिला से दोस्ती कर रेप किया

इंदौर। नगर में लव जिहाद का मामला आया है। शादीशुदा युवक ने अपनी पहचान छिपाकर एक महिला से पहले दोस्ती की। फिर शादी का झांसा देकर रेप करता रहा। जब महिला को पता चला कि युवक मुस्लिम समाज का है, लेकिन उनसे पहचान छिपाकर संबंध बनाए। जब उसे सच का पता चला तो महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

कनाडि़या पुलिस ने आरोपी फरमान पिता मुबीन शेख के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला अपने पति से अलग रहती है और एमआईजी क्षेत्र में मकान किराए पर लिया था। उसकी एक युवक से पहचान हुई थी। युवक ने अपना नाम आशीष बताया। आशीष ने महिला से दोस्ती की और फिर शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बना लिए है।

महिला जब भी शादी का बोलती थी तो वह टाल देता था। एक दिन महिला को पता चला कि युवक का नाम आशीष नहीं, बल्कि फरमान है और वह शादीशुदा है। महिला ने पहचान छिपाने को लेकर विवाद किया तो आरोपी ने कहा कि वह पत्नी को तलाक दे देगा, लेकिन यह शर्त भी रखी कि शादी के बाद बुर्का पहनना होगा और नमाज पढ़ना होगी।

आरोपी ने धर्म बदलने के लिए भी दबाव बनाना शुरू कर दिया। महिला ने जब इस बात से इनकार किया तो उसने मारपीट भी शुरू कर दी। इसके बाद महिला ने थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप व अन्य धाराएं लगाकर केस दर्ज कर लिया है।