बॉक्स ऑफिस पर यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का जलवा बरकरार

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम स्टारर आर्टिकल 370 की इस समय जमकर चर्चा हो रही है। आदित्य जाम्बले द्वारा निर्देशित और आदित्य धर द्वारा निर्मित इस फिल्म में दिग्गज कलाकारों की टोली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म की काफी चर्चा हो रही थी। अब फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म आर्टिकल 370 में यामी गौतम, प्रियामणि और अरुण गोविल अहम भूमिकाओं में हैं। पहले दिन यानी शुक्रवार को इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर खाता 5.9 करोड़ से खुला था। इसके बाद वीकेंड पर फिल्म ने सॉलिड कमाई की। दूसरे दिन 7.4 करोड़, तीसरे दिन 9.6 करोड़, चौथे दिन 3.25 करोड़, पांचवें दिन 3.3 करोड़, छठवें दिन 3.15 करोड़ और सातवें दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब ‘आर्टिकल 370’ के 8वें दिन की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ गया है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म आर्टिकल 370 ने सातवें दिन लगभग 2.90 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ने आठ दिनों में 38.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ऐसा कहा जा रहा की वीकेंड पर कमाई के अकड़े और बढ़ सकते हैं। इस फिल्म में यामी एक एनआईए ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म अनुच्छेद 370 को हटाने के संघर्ष, कश्मीर का इतिहास, आतंकवाद की पृष्ठभूमि, राजनीतिक हस्तक्षेप से संबंधित है।