ऋचा चड्ढा – अली फजल होने वाले हैं दो से तीन, बेहद खास अंदाज में फैंस को दी गुड न्यूज

ऋचा चड्ढा और अली फजल पैरेंट्स बनने वाले हैं। अली ने इस गुड न्यूज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अली ने पोस्ट शेयर कर लिखा, छोटी हार्टबीट दुनिया की सबसे बड़ी आवाज है। इसके साथ उन्होंने 2 फोटोज शेयर की हैं। एक शीट में लिखा है 1 प्लस 1 इस इक्वल टू 3 और दूसरी फोटो में अली और ऋचा साथ नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े सामने खड़े हैं।

अली की इस पोस्ट पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस की बधाई की भी लाइन लग गई है। सभी दोनों स्टार्स और होने वाले बेबी पर प्यार बरसा रहे हैं। आयुष्मान खुराना, मृणाल ठाकुर, सबा आजाद, दीया मिर्जा समेत कई सेलेब्स ने दोनों को बहुत प्यार दिया। वहीं कल्कि कोचलिन ने कमेंट किया कि जब भी जरूरत पड़े बताना।

बता दें कि अली और ऋचा की कोविड के दौरान साल 2020 में शादी हुई थी, लेकिन उस वक्त दोनों ने पब्लिक अनाउंसमेंट नहीं की। इसके बाद साल 2022 में दोनों ने परिवार और दोस्तों के साथ शादी सेलिब्रेट की। दोनों की शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई है। एक्ट्रेस ने कहा था, हमारे घर के पास फैमिली कोर्ट था जहां हमने शादी की। बहुत ही सुकून वाला मोमेंट था।

दोनों की लव स्टोरी
अली और ऋचा की मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। एक चैट शो के दौरान अली ने बताया था कि उन्होंने ऋचा को इम्प्रेस करने की बहुत कोशिश की थी। अली ने कहा था, ‘मुझे याद है कि हम फुकरे की रीडिंग कर रहे थे और मैं जाकर ऋचा के पास बैठ गया। मैं कन्वर्जेशन का पार्ट होना चाहता था। मैं कहता था ओह आपको यह चाहिए? आपको यह खाना है? वही डिश जबकि वहां होती थी। इसके बाद हमारी बात शुरू हुई और हम फिर साथ हो गए