हनुमान’ के निर्माताओं ने राम मंदिर के उदघाटन के लिए 2.66 करोड़ का दान दिया

देश में हर कोई भगवान राम के स्वागत के लिए तैयार है। इन सबके बीच फिल्म जगत के लोग भी इस मंदिर के निर्माण में अपना योगदान दे रहे हैं। तेज सहज के ‘हनुमान’ के निर्माताओं ने भी राम मंदिर के उद्घाटन के लिए 2.66 करोड़ रुपये का दान दिया है। इससे पहले डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के मुताबिक उन्होंने फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन से 14 लाख रुपये दान किए थे।

‘हनुमान’ के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दान की गई राशि का उल्लेख किया है। उन्होंने अयोध्या के राम मंदिर के लिए 2.66 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने लिखा, “अयोध्या राम मंदिर के लिए 2,66,41,055 रुपये का दान देने में मदद करने वाले लोगों को धन्यवाद। आप भी फिल्म ‘हनुमान’ देखकर इस अद्भुत पहल का हिस्सा बन सकते हैं।

उस पोस्ट में मेकर्स ने आगे लिखा, आपके खर्च किए गए हर टिकट में से 5 रुपये अयोध्या के राम मंदिर में जाएंगे। हैदराबाद में फिल्म के प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान मेगास्टार चिरंजीवी ने कहा था कि प्रत्येक हनुमान टिकट से 5 रुपये राम मंदिर के निर्माण के लिए दान किए जाएंगे। डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारे प्रोड्यूसर काफी धार्मिक हैं। उन्होंने पहले ही तय कर लिया था कि हर टिकट से 5 रुपये राम मंदिर के लिए दान किए जाएंगे, चाहे फिल्म अच्छा प्रदर्शन करे या नहीं।