‘पूनम जिंदा है..फिल्म क्रिटिक उमैर संधु ने किया ट्वीट, कहा- उसने पब्लिसिटी स्टंट किया

मुंबई । पूनम पांडे (Poonam Pandey)की मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री (film industry)के साथ-साथ उनके फैंस भी दुखी हैं. पूनम का 32 की उम्र में सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer)की वजह से हुए निधन (death)हुआ है. उनके मैनेजर ने तो कंफर्म कर दिया लेकिन फैशन और फिल्म क्रिटिक उमैर संधु ने अपने ट्वीट से सबको चौंका दिया है. उमैर का कहना है कि पूनम जिंदा है और वह अपनी मौत की खबर को एन्जॉय कर रही है. उमैर ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि उन्होंने पूनम की कजिन से बात की है और यह पूनम का पब्लिसिटी स्टंट है।

उमैर संधू ने अपने ट्वीट में लिखा, “अभी-अभी पूनम पांडे की कजिन से बात की. वह जिंदा है और अपनी मौत की खबरों को एन्जॉय कर रही है. पूनम ने पब्लिसिटी स्टंट किया है.” उमैर संधू के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है. लोग कन्फ्यूज हो गए हैं. लोग कमेंट कर पूछ रहे हैं क्या यह सच है? एक यूजर ने लिखा, “बहुत ही घटिया स्टंट है।

यूजर्स ने मांगे पूनम पांडे के जिंदा रहने के प्रूफ

वहीं, एक यूजर ने उमैर से सवाल किया कि वह कंफर्म हैं? यूजर ने लिखा, “क्या आप सुनिश्चित करते हैं? हमें प्रूफ चाहिए.” एक और यूजर ने लिखा, “इससे उन्हें क्या हासिल होगा? अगर उनकी मौत नहीं हुई है, तो उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए.” लोग अभी तक कन्फ्यूज हैं. पूनम पांडे से जुड़ा कोई भी अपडेट अभी तक सामने नहीं आया है. मसलन उनका अंतिम संस्कार कब और कहां होगा?

पूनम पांडे का पोस्ट

बता दें, 2 फरवरी की सुबहर पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट के जरिए उनकी मौत की खबर का खुलासा हुआ. इस पोस्ट में लिखा था,“आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. उनके साथ संपर्क में जो भी रहा उसे प्यार और खुशी मिली. इस दुख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी का अनुरोध करते हैं।