तापसी लेकर आ रही फिल्म हसीन दिलरुबा का ये सीक्वल, कहा-फिल्म होगी एक कदम आगे

नई दिल्ली। तापसी पन्नू बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। तापसी ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में वह शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी मे नजर आईं जिसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया। फिल्म को वैसे ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच अब तापसी की अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है। दरअसल, साल 2021 में आई उनकी फिल्म हसीन दिलरुबा का सीक्वल आ रहा है जिसका नाम है फिर आई हसीन दिलरुबा।

फिल्म पर भरोसा
पिंकलिसा से बात करते हुए तापसी ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग हो चुकी है और इस पहले पार्ट जैसा प्यार मिलेगा। वह बोलीं, फिल्म तैयार है, मतलब शूटिंग हो चुकी है। अभी एडिटिंग का काम चल रहा है और 2024 में रिलीज हो जाएगी। मैंने उसके कुछ पोर्शन देखे हैं और उम्मीद है यह फिल्म पहले वाले से एक स्टेप आगे होगी। यह और भी ज्यादा थ्रिलिंग और एक्साइटिंग होगी।

आगे और पार्ट बनने की उम्मीद
हम एक्टर्स मैं और विक्रांत इस दूसरे पार्ट को लेकर ज्यादा कॉन्फिडेंट हैं क्योंकि हमें पता है हमारे किरदारों को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। यही वजह है कि हम अब और अच्छा करके दिखाने वाले हैं और आशा करते हैं कि इसके आगे और पार्ट बनें।

इस फिल्म फ्रेंचाइजी की लीड होने पर भी तापसी ने खुशी जाहिर की और कहा, ‘बहुत ही कम किसी फ्रेंचाइजी में एक्ट्रेस लीड रोल में होती है। कोई दूसरी एक्ट्रेस जो किसी फ्रेंचाइजी में लीड रोल में थीं वो सिर्फ रानी मुखर्जी हैं फिल्म मरदानी में। वह शानदार एक्ट्रेस हैं तो ऐसा बनना कि आप एक फ्रेंचाइजी की लीड रोल में हैं तो मेरे लिए ये बड़ी उपलब्धि है।’ हसीन दिलरुबा के बारे में बताएं जो 2021 में रिलीज हुई थी तो वह रोमांटिक थ्रिलर फिल्म थी जिसे विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में प्यार, धोखा और मिस्ट्री का मिक्शचर था। तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी के अलावा हर्षवर्धन राणे लीड रोल में थे।