अक्षय कुमार- अमिताभ बच्चन के बाद सूर्या भी बने क्रिकेट टीम के मालिक

मुंबई । बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जो अभिनय के अलावा दूसरी चीजों में भी दिलचस्पी दिखाते हैं. खासकर क्रिकेट वर्ल्ड में ज्यादातर स्टार्स अपना रुझान दिखाते हैं और उसमें निवेश भी करते हैं।

जैसे इसी साल अमिताभ बच्चन मुंबई क्रिकेट टीम के मालिक बने हैं और अक्षय कुमार ने श्रीनगर क्रिकेट टीम खरीदी है. प्रीति जिंटा और शाहरुख पहले से ही आईपीएल टीमों के मालिक है. अब इसमें साउथ स्टार्स भी दिलचस्पी दिखा रहे हैं और हाल ही में एक बड़ा तमिल स्टार क्रिकेट टीम का मालिक बना है. दरअसल, यहां पर हम तमिल सुपरस्टार सूर्या के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर अपनी क्रिकेट टीम का ऐलान किया है।

सड़कों से स्टेडियम तक आएंगे क्रिकेट के हुनरबाज

कॉलीवुड के लीड स्टार अभिनेताओं में से एक सूर्या (Suriya) ने अपने सोशल मीडिया पेज पर घोषणा की है कि उन्होंने चेन्नई में एक नई क्रिकेट टीम खरीदी है. आईपीएल के विकास ने घरेलू क्रिकेट को दिलचस्प बना दिया है, जबकि कई टी20 प्रीमियर लीग मैच दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हो गए हैं. टी20 प्रीमियर लीग से आगे बढ़ने के लिए दुनिया भर में बहुत सारे प्रयास किए जा रहे हैं और हम जिला स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक कई टूर्नामेंट देख रहे हैं।

 

आईएसपीएल, उर्फ इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग, (The Indian Street Premier League aka ISPL) निश्चित रूप से भविष्य में शीर्ष क्रिकेट लीगों में से एक होने जा रही है और यह लीग कई क्रिकेट प्रतिभाओं को सड़कों से स्टेडियम तक लाएगी. सूर्या चेन्नई टीम को आईएसपीएल (ISPL) में लेकर आए हैं और अभिनेता ने क्रिकेट प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए पंजीकरण लिंक साझा किया है. सूर्या ने अपनी नई तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें उन्हें गर्व के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है और उनके बैकग्राउंड में क्रिकेट स्टेडियम भी नजर आ रहा है।

क्रिकेट टीम के मालिक बनने पर खुश हुए सूर्या के फैंस

इस बीच, सूर्या के प्रशंसकों ने अभिनेता के दाहिने हाथ पर टैटू पर अपना शोध शुरू करने के लिए अभिनेता की नई तस्वीर को जूम इन किया है. ऐसा लगता है जैसे यह ‘कंगुवा’ (Kanguva) में सूर्या के लिए एक ईगल टैटू है और बहुमुखी अभिनेता आवधिक नाटक के साथ ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार है. सूर्या को लीग में एक ऐसी टीम का मालिक बनने के लिए सराहना मिल रही है जो सड़क प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करेगी।