भिंड पुलिस ने स्मैक तस्कर पकड़े;8 लाख की स्मैक बेचने आए तस्करों को पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

0
76

भिंड।अजयभारत न्यूज
भिंड की कोतवाली थाना पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को दबोचा। स्मैक तस्कर उत्तर प्रदेश से मादक पदार्थ लेकर आए हुए थे। भिंड शहर में ये बदमाश स्मैक बेचने की फिराक में घूम रहे थे। कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों बदमाशों को रंगे हाथों दबोच लिया।
नगर पुलिस अधीक्षक निशा रेड्डी और कोतवाली थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा ने प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बताया पिछले कुछ समय से भिंड में स्मैक का कारोबार बढ़ता जा रहा है यह सूचना आने पर पुलिस ने स्मैक तस्करों की तलाश शुरू कर दी थी। मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी स्मैक तस्कर भिंड में स्मैक लेकर घूम रहे। जैसे ही वह स्मैक की डिलीवरी करने के लिए आए तभी पुलिस ने चेकिंग करते हुए दोनों आरोपियों को वाहन समेत दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों ने लाल रंग की बाइक की सीट के नीचे करीब 80 ग्राम वजनी स्मैक पाउडर को रखा हुआ था। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 8 लाख है। पकड़े गए आरोपियों में योगेश उर्फ कल्लू पिता सुनील मिश्रा निवासी भदावर कॉलोनी भिंड और दूसरा आरोपी हामिद उर्फ अब्दुल पिता बाबू का निवासी मिहोना का है।
उत्तर प्रदेश से स्मैक लेकर आते थे आरोपी
पकड़े गए आरोपियों से प्राथमिक पूछताछ के दौरान ज्ञात हुआ है कि मिहोना का रहने वाला अब्दुल हमीद उत्तर प्रदेश से स्मैक लेकर आता था। आरोपी अपने साथी योगेश मिश्रा से मिलकर भिंड शहर व ग्वालियर में तस्करी करते थे। पकड़े गए आरोपी अब्दुल हमीद पर मिहोना थाना में 4 मामले मादक पदार्थ तस्करी में दर्ज है। वही योगेश मिश्रा पर ग्वालियर के अलग-अलग दो थानों में मादक तस्करी की धाराओं में मामले दर्ज है।

 

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY